11 सौ नहीं 1875 बार जिम ट्रेनर से की थी बात, उसकी बॉडी पर फिदा थी खुशबू सिंह, रात-रात भर

हाई प्रोफाइल जिम ट्रेनर गोलीकांड में एक के बाद ऐसे खुलासे हुए कि सुनकर सबके होश उड़ गए । मामले में ढाई से तीन लाख तक किलर्स को देने का सौदा था ।

New Delhi, Sep 25: पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर गोली कांड का सच बके सामने ला दिया । 5 गोली लगने के बावजूद विक्रम का बच जाना खुशबू सिंह के बुरे दिनों की शुरुआत बन गया । विक्रम के बयानों के आधार पर खुशबू और पति डॉक्‍टर राजीव सिंह का काला चिठ्ठा खुल गया । पत्‍नी की साजिश को पहले से जानने और फिर मामले को दबाने की आंच राजीव पर भी पड़ी है । इस केस में अब तक तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर गिरफ्तार किए हैं । खुशबू और राजीव भी गिरफ्त में हैं । वहीं विक्रम से पहले का प्रेमी मिहिर भी गिरफ्तार किया गया है ।

Advertisement

1875 बार कॉल
पटना पुलिस की ओर से मामले में बताया गया कि डॉ राजीव सिंह की पत्नी खुशबू GYM trainer patna khushbu (2)सिंह जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत से तकरीबन 1 साल से बात कर रही थी, दोनों के बीच 1875 बार फोन कॉल पर बात कर चुकी थी, जो तकरीबन साढे 5 लाख सेकंड के बराबर है । ये बातचीत मिहिर से ब्रेकअप के बाद शुरू हुई थी । मिहिर से भी खुशबू के 900 बार कॉल के रिकॉर्ड पुलिस को मिले हैं । यह 900 कॉल 4 लाख सौ सेकंड के बराबर है।

Advertisement

बॉडी पर फिदा थी खुशबू सिंह
जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वो डॉक्टर राजीव सिंह को जिम सिखाने जाता था, वहीं मैम से बातचीत शुरू हो गई। लकिन जब उसे कुछ ठीक नहीं लगा तो वो काम छोड़कर जाने लगा । विक्रम ने कहा फिर मैम यानी खशबू उसे ब्लैकमेल करने लगी। बोली कभी सुसाइड कर लेंगे तो कभी कुछ और। विक्रम ने बताया कि खुशबू उसके साथ जबर्दस्ती रिलेशन में रहना चाहती थी। जबकि वो ऐसा नहीं चाहता था। विक्रम ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया गया, उसके घर के बाहर हंगामा कर देंगे। इसी डर की जह से वो चुप रहा । विक्रम ने कहा कि उसने राजीव को दो बार फोन करके बताया था कि उनकी पत्‍नी उसे परेशान कर रही है । लेकिन उन्‍होंने सबूत लाने की बात कहकर टाल दिया ।

Advertisement

सुपारी किलर्स
जांच में पता चला है कि राजीव ने विक्रम को 18 अप्रैल के दिन कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी । पटना पुलिस ने बताया कि डॉ राजीव कुमार सिंह ने एक कुख्यात अपराधी को कॉन्टैक्ट दिया था,GYM trainer patna khushbu (4) विक्रम को जान से मारने के लिए ढाई लाख रुपए में सुपारी दी गई थी। जिसके बाद सुपारी किलर ने बेगूसराय के रहने वाले अमित नाम के एक अपराधी को पेटी कॉन्ट्रैक्ट दिया। वो पेटी कॉन्ट्रैक्ट किलर कदमकुआं में किराए के मकान में रहता था। 18 सितंबर को कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने कदमकुआं बुद्धमूर्ति के पास जिम ट्रेनर विक्रम को पांच गोलियां मारी थी।