कभी बिना कपड़ों के सीन देकर बटोरी थी सुर्खियां, खूब पसंद की जा रही है दीपिका की हमशक्ल की तस्वीरें

अमाला की हॉट एंड बोल्ड अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के करीब 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

New Delhi, Sep 26 : अमाला पॉल साउथ सिनेमा में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, वो तेलुगू के साथ-साथ तमिल और मलयालम फिल्मों में भी खूब नाम कमा चुकी हैं। फिल्मों के साथ-साथ अमाला पॉल अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं, अब उन्होने अपना लेटेस्ट फोटोशूट समंदर किनारे से पोस्ट की है, जिसमें उनका बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है।

Advertisement

बिकिनी फोटोशूट
एक्ट्रेस ने बिकिनी में फोटोशूट को शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ आ गई है, वो लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी चहेती हीरोइन की तारीफ कर रहे हैं, उनकी तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Advertisement

फैंस दीवाना
अमाला की हॉट एंड बोल्ड अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के करीब 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। मालूम हो कि अमाला को बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की हमशक्ल भी बताया जाता है, उन्होने अपने करियर में कई धमाकेदार रोल्स प्ले किये हैं, और सुपरहिट फिल्में भी दी है।

Advertisement

नंगी सीन देकर लाइमलाइट
अमाला को साउथ फिल्म अदाई के लिये जाना जाता है, जिसमें उन्होने न्यूड सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, इसके अलावा अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो तेलुगू वेब सीरीज Kudi Yedamaithe को लेकर भी खूब चर्चा में थी। वेब सीरीज में अमाला के साथ राहुल विजय, रवि प्रकाश आदि जैसे कई कलाकार नजर आये हैं।