नोरा फतेही का इतना सिजलिंग लुक कभी नहीं देखा होगा, ग्‍लैमर के आगे बी-टाउन की एक्‍ट्रेसेस फेल

मोरक्‍कन मॉडल-एक्‍ट्रेस नोरा फतेही ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, अपने लेटेस्‍ट लुकर से पारा इतना बढ़ा दिया है कि फैंस समेत पूरे बीटाउन को गर्मी लगने लगी है ।

New Delhi, Sep 27: अूब जानी और संदीप खोसला के लेटेस्‍ट कलेक्‍शन की शो स्‍टॉपर हैं नोरा फतेही । मोरक्‍कन मॉडल का तराशा हुआ फिगर इस कलेक्‍शन की आउटफिट में कमाल लग रहा है । नोरा का ये अब तक का सबसे हॉट, सिजलिंग, सेंसुअश फोटोशूट बताया जा रहा है । इस कलेक्‍शन का एक वीडियो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी नोरा से आंखें नहीं हटा पाएंगे ।

Advertisement

ग्‍लैमरस लग रही हैं नोरा
नोरा ने डीप क्‍लीवेज, फंट रिवीलिंग, हाई थाई स्लिट क्‍वीन आउटफिटNora Fatehi वेयर किया है । उनका लुक कंप्‍लीट कर रहा है उनका हेड गेयर, जो कि बेहद आलीशान है । नोरा ने ये तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी  ब्‍लैक एंड वाइट इस तस्‍वीर में वो फैंस को मंत्रमुग्‍ध कर रही हैं ।
(Pic Courtesy-https://www.instagram.com/norafatehi)

Advertisement

वीडियो, फोटोज वायरल
नोरा फतेही का ये शूट सैटरडे को सामने आ गया था, लेकिन एक्‍ट्रेस Nora Fatehi latest photo की कुछ और तस्‍वीरें जानलेवा हैं । नोरा का लुक देखने लायक है । उनकी खूबसूरती सभी को उनका दीवाना बना रही है । कलेक्‍शन की Nora Fatehi latest photoशूटिंग के बाद नोरा ने डिजायनर्स और टीम के साथ केक भी काटा । इसका वी‍डियो भी वायरल हो रहा है । हालांकि ऐसा भी लग रहा है कि नोरा थोड़ी असहज हो रही हैं ।

मिरर में ले रही हैं सेल्‍फी
इसी आउटफिट में नोरा का खुद की सेल्‍फी लेने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है । नोरा मिरर में सेल्‍फी ले रही हैं । खूबसूरत पोज दे रही हैं । नोरा ने इस वीडियो को अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर भी शेयर किया था । हॉट एंड ग्‍लैमरस नोरा कमाल लग ही हैं । कहना होगा कि उनके इस सिजलिंग लुक के सामने बीटाउन की हर एक्‍ट्रेस फेल है ।