सिद्धू के इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, ‘मैंने कहा था…”

पंजाब कांग्रेस में फिर से घमासान मच गया है । सिद्धू के इस्तीफे के बाद  कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान आया है ।

New Delhi, Sep 28: कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के इस्‍तीफे और चरणजीत सिंह चन्‍नी को पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनाने के बाद हालात सुधरने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन पंजाब कांग्रेस के ताजा हालात देखकर कहा जा सकता है कि ऑल इज नॉट वेल । जी हां, नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ देर पहले ही कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर इस्‍तीफा दे दिया है । सिद्धू के इस्‍तीफे के बाद कैप्टन अमिरंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ये तो उन्‍होंने पहले ही कहा था ।

Advertisement

अमरिंदर का ट्वीट
कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा- मैंने कहा था कि सिद्धू स्थित sidhu amrinderआदमी नहीं हैं । पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए सिद्धू फिट नहीं है। अमरिंदर सिंह का ये बयान सिद्धू के इतीफे की खबर के फौरन बाद आया है  ।

Advertisement

Advertisement

सिद्धू ने सोनिया गांधी को भेजा इस्‍तीफा
सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखे खत में लिखा, मनुष्य का चारित्रिक पतन समझौतों से ही शुरु होता है, Navjot_Singh_Sidhu_PTI (1) और मैं पंजाब के भविष्य तथा पंजाब के कल्याण के एजेंडे के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं, इसलिये मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं, कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा

Advertisement

दिल्‍ली में हैं अमरिंदर सिंह
आपको बता दें कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में हैं, आज उनकी गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के कयास लग रहे हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं । Amit Shah Amarinderहालांकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया एडवाइज़र ने ट्वीट कर बताया है कि वो एक निजी दौरे पर हैं, जहां वह अपने कुछ दोस्तों से मिलेंगे और कपूरथला हाउस को खाली करेंगे. किसी तरह का कयास नहीं लगाया जाना चाहिए।