अखिलेश यादव की वजह से जेल में हैं अतीक अहमद, पूर्व सांसद की पत्नी का बड़ा दावा

ओवैसी ने कहा कि इन दलों के बीच मुसलमानों की हालत बैंड बजाने वालों जैसी हो गई है, जिसकी जरुरत दूल्हे को शाही कुर्सी पर बैठाने के बाद खत्म हो जाती है।

New Delhi, Sep 28 : पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन यूपी विधानसभा चुनाव में कानपुर से चुनावी ताल ठोकेगी, जाजमऊ के खुशबू मैदान पर ओवैसी ने ये ऐलान किया है। उन्होने कहा कि शाइस्ता टिकट लेंगी ही नहीं बल्कि बांटेंगी भी, शाइस्त ने मंच पर अतीक अहमद के जेल से भेजे गये लेटर को पढा, जिसमें पूर्व सांसद ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि वो उनकी वजह से जेल में हैं, शाइस्ता ने कहा कि ये लेटर उनके पति ने प्रयागराज से भेजा है, कानपुर के लिये भी लेटर आना था, लेकिन आ नहीं सका, शाइस्ता ने पुत्र को अकारण फंसाने की भी आरोप लगाया, मंच पर आंसू बहाये, लेटर में अतीक अहमद ने ओवैसी को अपना नेता मानते हुए तारीफों के पुल बांधे हैं।

Advertisement

मुसलमानों का सिर्फ इस्तेमाल
एआईएमआईएम अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए तमाम सियासी दलों पर जमकर हमला बोला, उन्होने बड़ी संख्या में मौजूद लोगों के बीच कहा, बीजेपी, सपा और बसपा मुसलमानों को सिर्फ इस्तेमाल कर रही है।

Advertisement

बैंड बजाने वालों जैसी हालत
ओवैसी ने कहा कि इन दलों के बीच मुसलमानों की हालत बैंड बजाने वालों जैसी हो गई है, जिसकी जरुरत दूल्हे को शाही कुर्सी पर बैठाने के बाद खत्म हो जाती है, कहा कि यदि अपनी सियासी अहमियत बनानी है, Muslim तो उनकी पार्टी के लिये वोट करें, ओवैसी ने कहा कि यूपी में ठाकुरों, ब्राह्मणों, यादवों, अनुसूचित जातियों का एक बड़ा नेता जरुर है, लेकिन मुसलमानों का कोई भी ऐसा नेता नहीं है, जो उनके हक की आवाज उठा सके।

Advertisement

पूरे देश में तैयार करने हैं 100 ओवैसी
उन्होने सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी और कैंट विधायक सोहिल अंसारी का नाम लिये बगैर कहा कि यहां के मुस्लिम विधायकों ने सीएए और एनआरसी के खिलाफ कभी भी आवाज नहीं उठाई, उन्होने कहा कि owaisi उन्हें पूरे देश में 100 ओवैसी तैयार करने हैं, जिसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश से होगी, कहा कि जिस तरह बीजेपी पूरे हिंदू समाज के वोट की बात करती है, उसी तरह से सभी मुसलमानों के वोट की बात करने वाला यूपी में कोई नहीं है।