एक्टर रणवीर शौरी ने नेहरु पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, अब कह रहे ऐसी बात

एक था टाइगर, सिंह इज किंग, और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर रणवीर शौरी सोशल मीडिया पर अकसर कई मीम्स तथा राजनीतिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

New Delhi, Sep 29 : बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की एक तस्वीर ट्वीट कर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है, उनके इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी भाषा के लिये उन्हें ट्रोल किया, जिसके बाद एक्टर को भी उनकी गलती का एहसास हुआ, उन्होने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, एक्टर ने उस ट्वीट के जवाब में ये भी माना कि उनकी भाषा इस ट्वीट में आपत्तिजनक थी, इसलिये उन्होने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है।

Advertisement

आपत्तिजनक भाषा
एक था टाइगर, सिंह इज किंग, और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर रणवीर शौरी सोशल मीडिया पर अकसर कई मीम्स तथा राजनीतिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, हाल ही में रणवीर ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ एक शख्स खड़ा था, इस तस्वीर के साथ एक्टर ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

Advertisement

होने लगे ट्रोल
बॉलीवुड एक्टर को उनकी इस तस्वीर की भाषा के लिये काफी ट्रोल किया जाने लगा, जिसके बाद एक्टर ने वो तस्वीर डिलीट कर दी, एक सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर से पूछा आपको अपने ट्वीट डिलीट करने की जरुरत क्यों पड़ी, क्या आप अपनी बात पर टिके नहीं रह सकते थे।

Advertisement

क्या बोले
इसके बाद रणवीर शौरी ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, उन्होने लिखा, मैंने इसलिये ट्वीट डिलीट किये हैं, क्योंकि मैंने उनमें आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, मुझे मेरी गलतियों को स्वीकारने में कोई शर्म नहीं है, हालांकि उनका पहला ट्वीट वायरल हो चुका है।