उर्फी जावेद को जब दोस्त के घर ड्रेस बदलना पड़ा महंगा, मकान मालिक से मिली थी धमकी

 ‘बिग बॉस ओटीटी’ की एक्स कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग सेलिब्रिटी हैं । उर्फी से जुड़ा एक किस्‍सा चर्चा में हैं ।

New Delhi, Sep 30: उर्फी जावेद, ये नाम अब सोशल मीडिया के लिए नया नहीं है । मिलियन्‍स से भी ज्‍यादा फैन फॉलोइंग वालीं उर्फी अब मशहूर हो गई हैं,वो अलग बात है कि पब्लिसिटी के लिए उर्फी कुछ भी करने को तैयार रहती हैं । उनके अटपटे आउटफिट की वजह से उन्‍हें खूब ट्रोल किया जाता है । अपने ऑडिशन के दिनों में इन कपड़ों की वजह से उन्‍हें धमकी तक मिल चुकी है ।

Advertisement

सुर्खियों में रहती हैं उर्फी
उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से पॉपुलर हो गई हैं । ‘बिग बॉस ओटीटी’ में थोड़े Urfi Javed airportसमय के लिए रहीं लेकिन सबकी चेहती बनकर बाहर निकली उर्फी का अंदाज फैंस पसंद करते हैं । हालांकि अपनी अजीब सी ड्रेसिंग के लिए वो ट्रोल भी होती हैं, हालांकि इी बहाने उन्‍हें सुर्खियों में आने का मौका मिल जाता है । उर्फी ने रीसेन्‍टली अपने ऑडीशन डेज के बारे में कई बातें बताई हैं जो दिलचस्‍प हैं ।

Advertisement

ड्रेस चेंज करने के लिए होती थी परेशान
उर्फी जावेद ने बताया कि जब उन्‍हें ड्रेस चेंज कर दूसरे ऑडिशन के लिए जाना पड़ता था तो वो आस-पास के रेस्टोरेंट के वॉशरुम में चेंज करने के लिए चली जाती थी । एक बार तो ऐसा हुआ कि वो कहीं से सलवार सूट पहनकर ऑडिशन देकर आई थी, वहीं दूसरे ऑडिशन के लिए शॉर्ट ड्रेस में जाना था ।  जिसके बाद वो वाशरुम में चेंज कर जब शॉर्ट्स में निकलीं तो लोग उन्‍हें अजीब तरह से देखने लगे थे’। वहीं एक और किस्‍से के बारे में उर्फी ने कहा कि वो अपने एक दोस्‍त के घर भी ड्रेस बदलने जाती थीं, लेकिन वो सलवार कमीज पहनकर फ्रेंड के घर जाती और वेस्टर्न ड्रेस में निकलतीं तो पड़ोसियों ने ये बात दोस्‍त के मकान मालिक को बता दी । इसके बाद उसने उन्‍हें फेवर देना बंद कर दिया ।

Advertisement

बोल्‍ड एंड वियर्ड लुक
उर्फी एक्‍सपेरिमेंट से नहीं डरती । यही वजह है कि वो अजीबो गरीब डिजाइन के कपड़े पहनकर सबके सामने आ जाती हैं । फिर वो उनकी ब्रा का जैकेट में से दिखना हो या फिर जिप का खुले रहन । मोजा का ट्यूब टॉप या फिर रिवीलिंग चोली । उर्फी बिंदास है, और सुर्खियों में रहने के लए कुछ भी करने को तैयार भी ।

https://www.instagram.com/p/CUb6XPpo8md/