बिजनेसमैन BF से शादी करने जा रही हैं मौनी रॉय, भाई ने बताई शादी की डेट और विदेश वाला वेन्‍यू

मौनी रॉय जल्‍द बनने वाली हैं दुलहनिया, उनके भाई ने शादी क सारी डीटेल शेयर की है । मौनी अपने बिजनेसमैन ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं ।

New Delhi, Oct 01: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मौनी रॉय ने पिछले दिनों ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, फैंस ने उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी । अब एक और गुड न्‍यूज आ रहा है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं । खबरें हैं कि जनवरी 2022 में मौनी मिस से मिसेज हो जाएंगी।

Advertisement

दुबई बेस्‍ड बिजनेसमैन से शादी
मौनी रॉय के ब्‍वॉयफ्रेंड हैं सूरज नाम्बियार, जो कि दुबई में बिजनेस करते हैं । बीते दिनों खबरें थीं कि मौनी की मां ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज के पेरेंट्स से मंदिरा बेदी के घर पर बात की थी । अब बताया जा रहा है कि उनकी शादी की लेटेस्ट अपडेट मौनी के कजन ब्रदर ने दी है ।

Advertisement

भाई ने दी जानकारी
आपको बता दें मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। अब खबरें हैं कि आने वाले साल जनवरी में मौनी, सूरज से शादी कर लेंगी । इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी के कजन ब्रदर विद्युत ने अपने होम टाउन कूच बिहार के एक न्यूज पेपर को जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी।

Advertisement

विदेश में होगी शादी
विद्युत की ओर से जानकारी दी गई कि मौनी की शादी की रस्में दुबई या इटली में होंगी। जबकि कूच बिहार में रिसेप्शन होगा। विद्युत रॉय सरकार ने बताया कि वह और उनका परिवार भी इस शादी में शामिल हो रहा है । बात करें मौनी के वर्क फ्रंट की तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी ।