तीसरी बार तलाक ले रही हैं बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी, शारीरिक सुख नहीं दे पा रहा पति

बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी पति रोशन सिंह से तलाक लेने जा रही हैं । ये उनकी तीसरी शादी थी । एक्‍ट्रेस ने पति पर हैरान करने वाले आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Oct 01: मशहूर बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्‍यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं । खबर है कि श्राबंती तीसरी बार तलाक लेने जा रही हैं । एक्‍ट्रेस ने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई है। 34 साल की श्राबंती ने कुछ महीने पहले भारतीय जनता पार्टी ज्‍वॉइन की थी । वो एक मशहूर अदाकारा हैं, लेकिन अकसर वो निजी कारणों से चर्चा में रहती हैं । पति से तलाक लेने का जो कारण श्राबंती ने बताया है उस पर रोशन सिंह को सख्‍त ऐतराज है ।

Advertisement

3 बार कर चुकी हैं शादी
श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस हैं। 34 साल की एक्‍ट्रेस ने अब तक 3 शादी की हैं । उनकी पहली शादी बांग्ला फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से साल 2003 में हुई थी । 13 साल बाद, साल 2016 में श्राबंती और राजीव का तलाक हो गया। इसके बाद श्राबंती ने मॉडल कृष्ण व्रज से 2016 में शादी की लेकिन यह शादी केवल 1 साल ही चली और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह से शादी की थी । ये भी अब तलाक की कगार पर है ।

Advertisement

पति रोशन के साथ सुखी नहीं हैं
मीडिया में खबर है कि श्राबंती ने 16 सितंबर को कोर्ट में रोशन सिंह से तलाक की अर्जी दायर की है । इसी के साथ ये तीसरी बार होगा जब श्राबंती पति से अलग होने जा रही है । हालांकि उनके पति रोशन सिंह ने बताया है कि अभी तक उन्हें तलाक का नोटिस नहीं मिला है।

Advertisement

श्राबंती पर सनसनीखेज आरोप
मीडिया में खबर है कि श्राबंती ने उन पर नामर्दी के आरोप लगाए हैं, उन्‍होंने कहा है कि वो उन्‍हें शारीरिक सुख नहीं दे पा रहे हैं । लेकिन रोशन सिंह का कुछ और ही कहना है, नके मुताबिक वह श्राबंती के कई दोस्तों के संपर्क में हैं। जिनसे उन्हें पता चला है कि श्राबंती लोगों के बीच में कहती है कि रोशन बहुत मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते हैं।  रोशन सिंह ने दावा किया है कि श्राबंती लोगों के बीच कह रही हैं कि रोशन ने उनसे 1 करोड़ रुपये लिए हैं। रोशन ने यह भी कहा है कि श्राबंती उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को कॉल करके उनकी शिकायत करती हैं।