इंस्पेक्टर के राइफल से केट काट अपराधी ने मनाया जन्मदिन, वीडियो हो रहा वायरल

इंस्पेक्टर नागेन्द्र सिंह तथा कांस्टेबल पंकज नीमच सिटी पुलिस थाने में लंबे समय से तैनात हैं, सूत्रों का दावा है कि दोनों के स्मगलर बाबू से खास नजदीकी है।

New Delhi, Oct 02 : सोशल मीडिया पर एमपी के देवास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुख्यात अपराधी तथा स्मगलर बाबू उर्फ जयगुरुदेव अपने जन्मदिन पर पुलिस वाले की राइफल से केक काटता नजर आ रहा है, इंस्पेक्टर का नाम नागेन्द्र सिंह ठाकुर बताया जा रहा है, इसके अलावा वीडियो में देवास जिले के कई पुलिस अधिकारी भी नजर आ रहे हैं, ये वीडियो पिछले साल 20 जून का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

फॉर्म हाउस पर जन्मदिन
बताया जा रहा है कि बाबू सिंधी का जन्मदिन उसके फार्म हाउस पर मनाया जा रहा है, फ्री प्रेस जॉर्नल ने इस वीडियो को ट्वीट किया है, इस वीडियो को कॉट ऑन कैमरा नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है। इसके मुताबिक वीडियो में दिखने वाला दूसरा पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमावत है।

Advertisement

स्मगलिंग के धंधे में पार्टनर
बताया जाता है कि इंस्पेक्टर नागेन्द्र सिंह तथा कांस्टेबल पंकज नीमच सिटी पुलिस थाने में लंबे समय से तैनात हैं, सूत्रों का दावा है कि दोनों के स्मगलर बाबू से खास नजदीकी है, इन दोनों ने बाबू के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं की है,  खबर में ये भी दावा किया गया है कि इंस्पेक्टर ठाकुर तथा कांस्टेबल पंकज बाबू के स्मगलिंग धंधे में पार्टनर हैं।

Advertisement

पुलिस विभाग की हो रही किरकिरी
सेंट्रल नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने 26 अगस्त को बाबू सिंधी पर कार्रवाई की थी, इसके बाद से ही कांस्टेबल पंकज का कुछ अता-पता नहीं था, इसके बाद देवास एसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया, अब बाबू के जन्मदिन पर पुलिस वालों की मौजूदगी का वीडियो सामने आने के बाज पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हो रही है, साथ ही पुलिस वालों की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं, इससे पहले भी नीमच के कनावटी जेल में बाबू सिंधी को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की खबरें आती रही हैं।