पंजाब की जीत के साथ ही प्रिटी जिंटा ने दी एक और खुशखबरी? बच्चे को गोद में लिये आई नजर

आईपीएल का मैच हो, उसमें ग्लैमर का तड़का ना लगे, ये भला कैसे हो सकता है, शुक्रवार को वीर-जारा यानी प्रिटी-शाहरुख की टीम के बीच खेले गये मैच में ग्लैमर खूब नजर आया।

New Delhi, Oct 02 : आईपीएल के दूसरे चरण में शुक्रवार को खेले गये सुपर एंटरटेनिंग मुकाबले में पंजाब किंग्स ने केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया, और अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंच गई, दुबई में खेले गये इस मैच में पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रिटी जिंटा भी नजर आई, लेकिन इस दौरान प्रिटी की क्यूट स्माइल के साथ उनके साथ क्यूट बच्चा भी दिखा, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

ग्लैमर का तड़का
आईपीएल का मैच हो, उसमें ग्लैमर का तड़का ना लगे, ये भला कैसे हो सकता है, शुक्रवार को वीर-जारा यानी प्रिटी-शाहरुख की टीम के बीच खेले गये मैच में ग्लैमर खूब नजर आया, प्रिटी का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट हुआ, कयास लगने लगे कि ये उनका ही बच्चा है, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस कभी बच्चे को चूमती तो कभी उसे गोद में झूलाती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कौन है ये बच्चा
हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है, कि आखिर ये किसका बेटा है, लेकिन प्रिटी की प्रेग्नेंसी को लेकर भी पिछले दिनों में कोई खबर नहीं आई हैं, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि ये बच्चा टीम के किसी अन्य खिलाड़ी या फिर मैनेजमेंट में से किसी का हो सकता है।

Advertisement

पंजाब की जीत
वैसे मैच की बात की जाए, तो केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने जीत हासिल कर अपनी टीम के उम्मीदों को जिंदा रखा है, Punjab-Kings अगर टीम बाकी बचे दोनों मैच भी जीतती है, तो प्लेऑफ में पहुंच सकती है, हालांकि इसके लिये उन्हें दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा।