डर्टी लव स्टोरी वाले DSP- महिला कांस्टेबल बर्खास्त, फिलहाल जेल में रहना होगा

पुष्कर के एक रिसॉर्ट में 12 जुलाई को डीएसपी हीरालाल सैनी तथा महिला कांस्टेबल के दो वीडियो 6 साल के बच्चे के साथ पूल में नहाते हुए सामने आये थे।

New Delhi, Oct 02 : डर्टी लव स्टोरी से सुर्खियों में आये चर्चित डीएसपी हीरालाल सैनी तथा महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद मामले में शुक्रवार को दोनों को बर्खास्त कर दिया गया है, दोपहर में बर्खास्तगी पर राज्यपाल की मुहर लग गई, शाम को कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिया, इस बीच हीरालाल सैनी को शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया। 6 साल के बच्चे के साथ पूल में बेशर्मी की हदें पार करने वाले हीरालाल सैनी की कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी।

Advertisement

जेल में रहना होगा
स्विमिंग पूल में बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में निलंबित हीरालाल सैनी को अभी जेल में ही रहना होगा, इस बीच प्रदेश सरकार ने हीरालाल तथा स्विमिंग पूल में साथ दिख रही महिला कांस्टेबल को नौकरी से बाहर कर दिया है, dsp hiralal saini कार्मिक विभाग ने इसकी मंजूरी दे दी है।

Advertisement

पॉक्सो कोर्ट से जमानत भी नहीं मिली
दूसरी ओर पॉक्सो कोर्ट ने हीरालाल सैनी की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा, अभी जांच पूरी नहीं हो सकी है, ऐसे में आरोपित को जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता, saini (1) बर्खास्त डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला कांस्टेबल के साथ पूल में अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सामने आया था, इसके बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया था।

Advertisement

6 और पुलिसवालों पर गिरी गाज
आपको बता दें कि पुष्कर के एक रिसॉर्ट में 12 जुलाई को डीएसपी हीरालाल सैनी तथा महिला कांस्टेबल के दो वीडियो 6 साल के बच्चे के साथ पूल में नहाते हुए सामने आये थे, दोनों बच्चे के सामने ही शारीरिक संबंध बने रहे थे, heera lal saini ये वीडियो महीने भर पुराने थे, महिला के पति ने दोनों के खिलाफ शिकायत दी थी, वीडियो सामने आने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया, वहीं पूरे प्रकरण में 6 अन्य पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिरी थी।