NCB की कार्रवाई के बाद शाहरुख खान के बेटे की तस्वीर वायरल, लोग कह रहे ऐसी बातें

इस खबर के सामने आते ही आर्यन खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, ये तस्वीर काफी पुरानी है, 2016 में आर्यन ने इस तस्वीर को खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Oct 03 : मुंबई के एनसीबी टीम ने शनिवार 2 अक्टूबर को मुंबई पोर्ट पर छापेमारी की, इस दौरान ड्रग्स बरामद होने के बात कही गई, मुंबई समुद्र तट पर एक रेव पार्टी चल रही थी, जिसमें ये छापेमारी की गई, मामले की जांच जारी है, एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े के अनुसार 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।

Advertisement

एनसीबी कर रही पूछताछ
इस खबर के सामने आते ही आर्यन खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, ये तस्वीर काफी पुरानी है, 2016 में आर्यन ने इस तस्वीर को खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, इस तस्वीर में वो एक पार्टी का हिस्सा बने थे, आर्य़न अपने दो दोस्तों के साथ इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं, ये तस्वीर आर्य़न के कॉलेज के दिनों की है।

Advertisement

इस फोटो ने खींचा सबका ध्यान
आर्य़न खान की ये तस्वीर एक थीम पार्टी की है, जिसमें वो आंखों में काजल लगाये नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होने माइकल जैक्सन स्टाइल में बाल बांधा है, इसके अलावा उनके गले पर दिख रही लव बाइट हर किसी का ध्यान खींच रही है, srk son आर्यन की इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

एनसीबी चीफ का दावा
मामले को लेकर एनसीबी के चीफ एसएन प्रधान ने कहा, ये 2 हफ्ते तक चली जांच का नतीजा है, इसके लिये हमने खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई की, इसमें कुछ बॉलीवुड लिंक की संलिप्तता सामने आई है, इस दौरान काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई, मामले की जांच जारी है, एनसीबी ने अपने खास इनपुट पर 2 अक्टूबर को ये ऑपरेशन लांच किया था, इस दौरान सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई।