समांथा रूथ प्रभु ने ठुकराई 200 करोड़ की एलीमनी, तलाक के बाद कुछ नहीं लेंगी, बताई वजह

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा रूथ प्रभु को पहले ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक रुपये भी नहीं चाहती थीं।

New Delhi, Oct 04: साउथ की एक्‍ट्रेस समांथा रूथ प्रभु आखिरकार एक्‍टर पति नागा चैतन्‍य से अलग हो ही गईं । दोनों के बीच विवाद की खबरें लंबे समय से चली आ रहीं थीं । शनिवार को दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को खुद के अलग होने की जानकारी दी । इस रिश्‍ते के खत्‍म हो जाने के बाद समांथा ने अक्‍कीनेनी परिवार से कुछ भी लेने से इनकार कर दिया । बताया जा रहा है कि उन्‍हें एक मोटी रकम ऑफर की गई थी लेकिन उन्‍होंने इससे इनकार कर दिया ।

Advertisement

200 करोड़ की एलीमनी ठुकराई
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समांथा रुथ प्रभु को तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपये मिलेंगे। हालांकि, अभिनेत्री ने कथित तौर पर एलिमनी लेने से इनकार कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा को पहले ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक रुपये भी नहीं चाहती थीं।

Advertisement

टूट गई हैं समांथा, रिश्‍ता टूटने का दुख
मीडिया में रिपोर्ट है कि अपने तलाक के कारण समाथा काफी हद तक टूट चुकी हैं। उन्हें इस शादी से सिर्फ प्यार और साथ की जरूरत थी। लेकिन अब जब यह सब खत्म हो गया है, तो उन्हें इससे कुछ और नहीं चाहिए। समांथा और नागा ने ग्रैंड वेडिंग की थी । दुनिया में सेलेब्स की शादियों में ये शादी बेहद खर्चीली शादी रही थी । दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लिखा
समांथा और नागा चैतन्‍य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा था- हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी। आगे लिखती हैं, ‘हम अपने फैंस, शुभचितंकों और मीडिया से इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट की उम्मीद करते हैं। हमारी निजता का सम्मान होना चाहिए, ताकि हम लोग अपनी जिंदगी जी सकें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।’