मलाइका अरोड़ा ने सिल्‍वर टाइट ड्रेस में ढाया कहर, घुंघराले बालों में अदाएं कर रहीं मदहोश

47 साल की एक्‍ट्रेस मॉडल मलाइका अरोड़ा का हुस्‍न होश उड़ाने वाला है । इंडिया की ट्रू सुपरमॉडल मलाइका का लेटेस्‍ट फोटोशूट सबका ध्‍यान खींच रहा है ।

New Delhi, Oct 05: मलाइका अरोड़ा की सिल्वर ड्रेस और हाई पोनी टेल में तस्‍वीरें देख फैंस हैश्रान हो रहे हैं । मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है । इन तस्वीरों में मलाइका गॉर्जियस दिख रही हैं । 47 साल की मलाइका पर हुस्‍न का ऐसा जादू चढ़ा है, कि फैंस कह रहे हैं ऐसा लगता है कि उम्र घटती ही जा रही है । सोशल मीडिया पर आज मलाइका की इन तस्‍वीरों के ही चर्चे हैं ।

Advertisement

सिल्‍वर ड्रेस में लग रही हैं हॉट
मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो सिल्वर कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं । हाई करली हाफ पोनी टेल और सिल्वर टच मेकअप में वो कमाल लग रही हैं । उनका लुक इंप्रेसिव है । मलाइका के इस किलर अंदाज को देख उनके फैन्स भी तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Advertisement

क्‍या घट रही है उम्र …
एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका की इन तस्‍वीरों को देखकर पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपकी उम्र घटती जा रही है’. तो एक ने लिखा है, ‘इस उम्र में इतनी गॉर्जियस दिखना…कमाल है’ । वाकई 47 साल की हो चुकीं मलाइका का हुस्‍न हर दिन नया सा लग रहा है । उन पर उम्र का असर ना के बराबर है ।

Advertisement

मलाइका की शादी का है इंतजार
मलाइका अरोड़ा ओर अर्जुन कपूर ने जब से अपने रिलेशनशिप को रिवील किया है तब से फैंस इनकी शादी की खबर सुनने को बेकरार हैं । दोनों अकसर साथ में स्‍पॉट होते हैं । एक दूसरे को बर्थडे पर क्‍यूट रोमांटिकक विश भी करते हैं । हालांकि वेडिंग को लेकर फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है ।