आर्यन के साथी, अनाथ हैं मुनमुन धमेचा तो वहीं सुहाना के क्लोज हैं अरबाज मर्चेंट

आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुईं मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट के बारे में आगे विस्‍तार से पढ़ें । अरबाज, पूजा बेदी की बेटी को डेट कर चुके हैं ।

New Delhi, Oct 06: क्रूज रेव पार्टी में पकड़े गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे। सोमवार को मुंबई की किला कोर्ट ने NCB को आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेजा को 7 अक्टूबर तक के रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं । आर्यन खान के बारे में तो सभी जाते हैं लेकिन मुनमुन और अरबाज से जुड़ी कुछ खास बातें आगे पढ़ें ।

Advertisement

अनाथ हैं मुनमुन, भाई के साथ रहती हैं
39 साल की मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं। मुनमुन का ताल्लुक बिजनेस फैमिली से munmun dhanocha (2)है जो मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली थी। मुनमुन के माता-पिता दोनों का ही निधन हो चुका है । फिलहाल मुनमुन के परिवार से कोई भी सागर में नहीं रहता है। मुनमुन ने मां के के बारे में सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमित कुमार धमेचा को खो दिया था।

Advertisement

भाई के साथ रहती हैं मुनमुन
मुनमुन का एक भाई प्रिंस धमेचा है जो दिल्ली में काम करता है। मुनमुन उसी munmun dhanocha (3)के साथ रहती हैं । भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले वो करीब 6 साल तक भोपाल में ही रहीं थीं । मुनमुन के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रेव पार्टी में पकड़े जाने से पहले मुनमुन आखिरी बार 22 सितम्बर को इंसटाग्राम पर एक्टिव हुई थीं ।

Advertisement

अरबाज मर्चेंन्‍ट
अरबाज सेठ मर्चेंट एक  एक्टर हैं, वो आर्यन खान के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। aryan2दोनों अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते देखे जाते रहे हैं । अरबाज, सुहाना खान के भी करीब हैं । कुछ साल पहले वो पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को भी डेट कर सुर्खियों में थे । इंस्टाग्राम पर अरबाज को इरफान के बेटे बाबिल खान, अलाया, अनन्या पांडे भी फॉलो करते हैं।