रोहित शर्मा की एक चाल और इशान किशन ने मचाया धमाल, जीत के बाद खोला राज

इशान किशन ने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद कहा कि उतार-चढाव आते रहते हैं, लेकिन मुश्किल मौके पर उन्हें कप्तान रोहित शर्मा से मदद मिला।

New Delhi, Oct 06 : आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा, लेकिन मंगलवार को टीम ने राजस्थान रॉयल्स को जिस अंदाज में हराया, उसे देख इस टीम के फैंस के चेहरे जरुर खिल गये हैं, मुंबई इंडियंस ने राजस्थान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी, राजस्थान को 90 रनों पर समेटने के बाद मुंबई ने लक्ष्य सिर्फ 50 गेंदों में हासिल कर लिया, इस ताबड़तोड़ जीत में इशान किशन का अहम योगदान रहा, जिन्होने 25 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाये, इशान ने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाये, इस पारी के बाद मुंबई का ये खिलाड़ी रंग में आ चुका है, जो कि टी-20 विश्वकप से पहले टीम इंडिया के लिये अच्छी खबर है।

Advertisement

कप्तान से मदद मिली
इशान किशन ने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद कहा कि उतार-चढाव आते रहते हैं, लेकिन मुश्किल मौके पर उन्हें कप्तान रोहित शर्मा से मदद मिला, इशान ने बताया कि किस तरह उन्होने फॉर्म में वापसी की, और कैसे विराट तथा रोहित से हुई बातचीत उनके काम आई। उन्होने कहा कि पोलार्ड के कहने पर अपने पुराने वीडियो देखे थे।

Advertisement

ओपनिंग के लिये भेजा
मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इशान किशन को राजस्थान के खिलाफ ओपनिंग के लिये उतारा, रोहित ने क्विंटन डीकॉक को प्लेइंग इलेवन ने बाहर कर इशान को ओपनिंग के लिये भेजा, रोहित का ये फैसला इस बल्लेबाज के हक में गया, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इशान ने धीमी शुरुआत की थी, इशान ने पहली 6 गेंदों पर तो खाता भी नहीं खोल पाये, दूसरा ओवर फेंक रहे चेतन सकारिया ने इशान के सामने पूरा ओवर मेडन निकाल दिया, लेकिन बायें हाथ का ये बल्लेबाज मानसिक तौर पर मजबूत रहा। देखते ही देखते किशन के बल्ले से करारे स्ट्रोक निकलने लगे, चेतन सकारिया के ओवर में इशान ने 2 छक्के और 1 चौका लगाया, 9वें ओवर में उन्होने मुस्तिफिजुर रहमान की गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया, साथ ही टीम को जीत भी दिला दी।

Advertisement

केकेआर पर निगाहें
इशान किशन ने मैच के बाद कहा कि अब मुंबई की नजर केकेआर के मैच पर टिकी है, kkr5 अगर कोलकाता को हार मिलती है, तो फिर मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालिफाई कर सकती है, केकेआर को अगर जीत मिलती है, तो उसके बाद मुंबई के लिये प्लेऑफ में जाना लगभग नामुमकिन हो जाएगा।