उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा, गाय को बचाने में गई 13 लोगों की जान, 20 से ज्यादा घायल

हादसे की सूचना पाकर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके बाद राहत तथा बचाव कार्य शुरु किया गया, घायलों को अस्पताल भेजा गया, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कखा बस के परखच्चे उड़ गये।

New Delhi, Oct 07 : राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के पास आउटर रिंग रोड पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस तथा ट्रक में जोरदार टक्कर के बाद 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है, प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार अभी तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25 से 30 लोग घायल हैं, मिल रही जानकारी के अनुसार बस दिल्ली से बहराइच की ओर जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ।

Advertisement

राहत बचाव कार्य
हादसे की सूचना पाकर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके बाद राहत तथा बचाव कार्य शुरु किया गया, घायलों को अस्पताल भेजा गया, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक कखा बस के परखच्चे उड़ गये, घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, सभी का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है, गंभीर रुप से घायलों को इलाज के लिये लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Advertisement

गाय को बचाने के चक्कर में हादसा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई, पुलिस ने सभी घायलों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा है, जहां से करीब 5 से 6 गंभीर रुप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

सीएम ने जताया दुख
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा शोक जाहिर किया है, उन्होने मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है, yogi (1) साथ ही सीएम ने इस हादसे में घायल लोगों को समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद तथा राहत प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।