सोफी चौधरी ने पानी में दिखाई गजब अदाएं, आहें भरने लगे लोग

मालदीव से सोफी चौधरी की बिकिनी फोटोज़ सामने आई हैं, तस्‍वीरों ने इंटरनेट का टेम्‍परेचर आज काफी बढ़ा दिया है । देखें

New Delhi, Oct 07: बॉलीवुड अभिनेत्री,सिंगर सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में छूट्टियां मना रही हैं। एक्‍ट्रेस ने अपनी वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं है । इन तस्‍वीरों में वो बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं, उन्‍होंने इन तस्‍वीरों पर तूफानी कमेंट भी किया है । सोफी की ये तस्‍वीरें उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट ली गई हैं । नीले समंदर में उनकी ब्‍लू बिकिनी कमाल लग रही है ।

Advertisement

शानदार पोज
फोटोज में सोफी पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज देती दिख रही हैं।SOPHIE choudry स्काई ब्लू बिकिनी में वो काफी शानदार लग रही हैं । सोफी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘वो बारिश से कैसे डर सकती है, जबकि वो हमेशा एक तूफान रही है…।’

Advertisement

बीच साइड तस्‍वीरें
मालदीव के बीच से सोफी की ये तस्‍वीरें दिल चुराने वाली हैं । SOPHIE choudryउनकी इन फोटोज को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक SOPHIE choudryकर चुके हैं । कॉमन यूजर्स ही नहीं सेलेब्‍स भी उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे ।

Advertisement

ब्रिटेन मूल की हैं सोफी
सोफी चौधरी मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है, उन्‍होंने साल 2000 में बतौरSOPHIE choudry पॉप सिंगर अपने करियर की शुरुआत की थी । अपना खुद का बैंड बनाया और  खुद के लिखे गाने गाकर पैर जमाने की कोशिश की । इसके बाद वो मुंबई आईं  और साल 2002 में एमटीवी की होस्ट बन गईं । सोफी ने साल 2005 में आई फरदीन खान और संजय दत्त की फिल्म शादी नंबर 1 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।