ऋषभ पंत की वजह से ट्रोल हो रही उर्वशी रौतेला, ध्यान भटकाने की कोशिश ना करें

कुछ समय पहले दोनों के डेट करने की भी खबरें आई थी, चर्चा थी कि ऋषभ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गये।

New Delhi, Oct 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, वो अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होने विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को उनके जन्मदिन पर बधाई दी, जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

Advertisement

24वां जन्मदिन
दरअसल ऋषभ पंत ने हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाया, इस खास मौके पर उर्वशी ने ट्वीट कर उन्हें बर्थडे विश किया, Pant उन्होने पंत को टैग करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे, इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Advertisement

डेट करने की खबरें
दरअसल कुछ समय पहले दोनों के डेट करने की भी खबरें आई थी, चर्चा थी कि ऋषभ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गये, रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक भी कर दिया था, ऋषभ और उर्वशी का पोस्ट याद कर लोगों ने अब एक्ट्रेस को क्रिकेटर से दूर रहने की सलाह दी है।

Advertisement

मीम्स वायरल
सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं, यूजर्स कह रहे हैं, दीदी कृपया आप ऋषभ पंत से दूर रहें, तो दूसरे ने लिखा, ऋषभ का ध्यान भटकाने की कोशिश ना करें, क्योंकि टी-20 विश्वकप आ रहा है, rautela एक यूजर ने लिखा, पंत भईया ने उन्हें व्हाट्सएप्प पर ब्लॉक कर दिया है, इसलिये उन्होने ट्विटर पर विश किया, मॉडर्न प्रॉब्लम के लिये मॉडर्न सोल्यूशन चाहिये।