देश छोड़कर नेपाल भाग गया आशीष मिश्रा! चचेरे भाई ने बताया सच

आशीष मिश्रा कहां है, पुलिस को उनकी तलाश है । उनकी लेटेस्‍ट लोकेशन अपडेट बताती है कि वो दूसरे देश में चले गए हैं । अब उनके चचेरे भाई का बयान सामने आया है ।

New Delhi, Oct 08: लखीमपुर खीरी का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुआ, उसे सबूतों के साथ आज 10 बजे क्राइम ब्रांच आने को समन किया गया था । आशीष मिश्रा कहां गायब है? फिलहाल ये कोई नहीं जानता । आशीष को पुलिस ढूढ रही है, लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल पा रहा है । वहीं, आशीष के कहीं छिपे होने की आशंका के बीच उसके चचेरे भाई अमित मिश्रा का बयान आया है । क्‍या कुछ अमित ने कहा है, आपको आगे बताते हैं ।

Advertisement

चचेरे भाई का बयान
आज तक मीडिया चैनल से बात करते हुए आशीष मिश्रा के चचेरे भाई ashish mishra (1)अमित मिश्रा ने कहा कि इसमें भागने की कोई बात नहीं है । आशीष जल्‍द एसआईटी के सामने पेश होंगे, अभी नहीं तो शाम तक आशीष एसआईटी के सामने पहुंचेंगे । छिपने की भी कोई बात नहीं है आशीष एसआईटी के सामने जरूर पेश होंगे । अमित ने ये भी कहा कि यह कांग्रेस का फैलाया प्रोपेगेंडा है, आशीष घटना के समय बनवीरपुर में थे, मतलब मौका ए वारदात पर थे ही नहीं ।

Advertisement

क्या देश छोड़कर भाग गए आशीष?
आशीष मिश्रा को लेकर एक खबर आ रही है कि उनकी लास्‍ट लोकेशन नेपाल है । ऐसी जानकारी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । इसी जानकारी पर जब अमित से पूछा गया तो उन्होंने आजतक को बताया कि आशीष के बाहर भागने की बातें सब मनगढ़ंत हैं । वह कोई अपराधी नहीं जो भागे और वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा, थार चलाने वाला ड्राइवर था जिसकी मौत हो गई है । अमित ने आगे कहा, ‘आशीष को जो सबूत देने थे वह दे चुके हैं । पुलिस ने कल देर रात समन जारी किया है उनसे हमारा संपर्क नहीं है लेकिन आशीष एसआईटी के सामने पेश जरूर होंगे।

Advertisement

पुलिस को है तलाश
आशीष मिश्रा के दूसरे भाई अभिजात मिश्रा ने भी मीडिया को बताया है कि फिलहाल आशीष लखीमपुर खीरी में मौजूद नहीं हैं, लेकिन जैसे ही आएंगे पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे । आशीष मिश्रा के साथ सुमित जैसवाल की भी लखीमपुर पुलिस को तलाश है, आशीष पांडेय और लव कुश को कल ही गिरफ्तार कर लिया गया था । उन के बयानों के आधार पर सुमित जयसवाल की भी तलाश शुरू की गई ह । मामले में अब तक सामने आए 7 आरोपियो में अब आशीष मिश्रा और सुमित जैसवाल से पूछताछ होनी है । मृतक किसानों के परिजन सरकार से जल्‍द से जल्‍द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं । आशीष मिश्रा के आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश ना होने के कारण यूपी पुलिस ने आज एक बार फिर उनके घर के बाहर दूसरा नोटिस चिपका दिया है।
( खबर का इनपुट आजतक वेबसाइट से लिया गया है )

Advertisement