सीएम चन्नी के खिलाफ खुलेआम अभद्र भाषा बोल रहे नवजोत सिंह सिद्धू, देखिये वीडियो

वीडियो में परगट सिंह कहते हैं कि सिर्फ 2 मिनट की बात है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पहुंचने वाले हैं, इस पर सिद्धू कहते हैं कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं।

New Delhi, Oct 08 : पंजाब कांग्रेस में कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के नये सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिये अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखे गये हैं, इतना ही नहीं सिद्धू ने खुद को सीएम बनाये जाने की वकालत भी की, वीडियो में सिद्धू ने यहां तक कहा कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की लुटिया डुबो देंगे, सिद्धू का वीडियो सामने आने के बाद अब अकाली दल ने उन्हें घेरा है।

Advertisement

अभद्र भाषा
मिली जानकारी के अनुसार मोहाली एयरपोर्ट चौके पर आने से पहले सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिये अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, sidhu1 मोहाली एयरपोर्ट चौक से एक मार्च निकलना है, जो लखीमपुर के लिये रवाना होगा।

Advertisement

सिद्धू का छलका दर्द
वीडियो में परगट सिंह कहते हैं कि सिर्फ 2 मिनट की बात है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पहुंचने वाले हैं, इस पर सिद्धू कहते हैं कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। फिर परगट सिंह कहते हैं कि कितने लोग इकट्ठे हुए हैं, nAVJOT Singh sidhu आज तो बल्ले-बल्ले हो गई, इस पर सिद्धू के ठीक पीछे खड़े पंजाब कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा कि ये कार्यक्रम तो सक्सेस है। इस पर सिद्धू तैश में कहते हैं, अभी कहां सक्सेस, भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को सीएम बनाते, तो फिर दिखाता सक्सेस, इसके बाज सिद्धू ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया, और कहा 2022 में तो ये कांग्रेस ही डुबो देगा।

Advertisement

अकाली ने साधा निशाना
सिद्धू और अकाली दल की ‘दुश्मनी’ पुरानी है, दोनों ओर एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, nanjot singh sidhu अब अकाली दल के उपाध्यक्ष दलजीत चीमा ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि वो दलित को सीएम के रुप में स्वीकार नहीं कर पा रहे, इसलिये इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।