कौन है दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड? जिसे क्रिकेटर ने Live TV पर ग्राउंड में किया प्रपोज़

दीपक चाहर ने एकदम फिल्‍मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर झुककर रिंग के साथ प्रपोज किया । लाइव टीवी पर ये नजारा देख फैंस बेहद खुश हो गए ।

New Delhi, Oct 08: आईपीएल 2021 में गुरुवार को एक खास नज़ारा देखने को मिला । चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खत्म होने के बाद, कैमरे स्टैंड्स की ओर मुड़ गए । यहां कुछ ऐसा घटा जो अब तक किसी भारतीय क्रिकेटर ने तो कभी नहीं किया था । जी हां, दीपक चाहर ने सबके सामने अपनी गर्लफेंड को घुटनों पर बैइकर प्रपोज कर दिया । चाहर को ऐसा करता देख उनकी गर्लफ्रेंड और आस पास खड़े लोग चौंक गए ।

Advertisement

चाहर ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज
चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रेंड को ग्राउंड में ही प्रपोज़ कर सबको चौंका दिया । जब वो ऐसा कर रहे थे तो वहां उनकी गर्लफ्रेंड के अलावा भी कई लोग मौजूद थे । सबसे खास बात ये कि ये नज़ारा टीवी पर लाइव दिखाया जा रहा था ।

Advertisement

कौन हैं चाहर की गर्लफ्रेंड ?
इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई चाहर की गर्लफ्रेंड के बारे में जनना चाहता है । आपको बता दें कि दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है,  जिन्हें स्टैंड्स में दीपक ने प्रपोज़ किया और सभी के सामने जया ने उनके प्रपोजल को स्‍वीकार भी कर दिया । जया भारद्वाज बॉलीवुड एक्टर और वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के सीजन 5 में नज़र आ चुके हैं ।

Advertisement

चाहर ने शेयर किया मोमेंट
दीपक चाहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खास पल की तस्वीरें साझा की हैं । उन्‍होंने लिखा कि वह सभी का आशीर्वाद चाहते हैं । दीपक ने हर किसी को शुक्रिया कहा । आपको बता दें दीपक की बहन मालती चाहर भी मॉडल, एक्टर हैं जिन्होंने अपने भाई को बधाई दी । दीपक चाहर लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं ।