हाई स्लिट ड्रेस में उर्फी जावेद का दिखा ग्लैमरस लुक, मेकअप और अदाओं ने लूट ली महफिल

उर्फी जावेद की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें इंटरनेट पर सेंसेशन बन गई हैं । ऊटपटांग कपड़े पहनने वाली उर्फी अपने इस लुक से फैंस को क्रेजी कर रही हैं ।

New Delhi, Oct 09: बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अकसर अपने लुक्स और आउटफिट को लेकर ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन उर्फी अब पसंद भी की जाने लगी है ।उनके आउटफिट्स फैंस का दिल लूट रहे हैं । उर्फी एक बार फिर होश उड़ाने वाले अंदाज में नजर आई हैं, उनका ये लुक कातिल है । हाई थाई स्लिट में उर्फी गजब के पोज दे रही हैं ।

Advertisement

हॉट पिंक कलर की ड्रेस में दिखीं उर्फी
उर्फी जावेद एक बार फिर गजब अंदाज में नजर आई हैं । उन्‍होंने Urfi Jawed इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो हॉट पिंक कलर के मल्‍टीकलर कॉम्बिेनेशन की ड्रेस पहने Urfi Jawed

Advertisement

हुए नजर आ रही हैं, फैशन एक्‍सपर्ट के मुताबिक वो बोहो वाइब्स दे रही हैं ।

Advertisement

दुपट्ट भी किया है कैरी
अकसर रिवीलिंग कपड़े ही पहनने वालीं उर्फी ने डीप नेकलाइन और Urfi Jawedथाई हाई स्लिट वाले ड्रेस के साथ दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है । दरअसल ये सब  उर्फी की अपने बर्थडे को लेकर एक्‍साइटमेंट है, फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि वह अपने जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित हैं । उर्फी ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, ”मेरा जन्मदिन आ रहा है. मुझे वैसे तो जन्मदिन को लेकर खास उत्साह नहीं होता. लेकिन इस बार मैं 25 की होने वाली हूं. और किसका जन्मदिन अक्टूबर में आता है? क्या आप भी मेरी तरह तुला राशि वाले हैं?”

अजब गजब कपड़े
उर्फी जावेद पिछले दिनों में कई बार चर्चा में आ चुकी हैं । वो अपने एयरपोर्ट Urfi Jawedलुक्स से सुर्खियों में रहीं । ब्रा फ्लॉन्ट करना, मोज़े की बनी ब्रा पहनना, आधी कटी टी-शर्ट और बिना बटन लगी पैंट पहने एयरपोर्ट पर उन्‍हें स्‍पॉट किया गया । उर्फी को उनके फैशन सेंस के लिए कई बार ट्रोल किया जाता है । लेकिन उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । एक्‍सपेरिमेंट से उर्फी पीछे बिलकुल नहीं रहती ।
(फोटो सोर्स: उर्फी जावेद ऑफिशियल इंस्टाग्राम)