निहायती लापरवाह थे सैफ अली खान, पत्नी अमृता को गोली मारने वाला था शख्स, अकेले छोड़कर भाग गये

सैफ अली खान की इकलौती बेटी सारा अली खान को कहा जाता है, कि वो काफी बिंदास है, फिर चाहे वो किसी फिल्म में रोल प्ले कर रही हों, या फिर अपने पेरेंट्स के तलाक के बारे में बात कर रही हों।

New Delhi, Oct 10 : सैफ अली खान की गिनती उन स्टार्स में होती है, जो अपने डिफरेंट रोल के लिये जाने जाते हैं, हाल ही में उनकी फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है, हालांकि ओटीटी पर रिलीज फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला, इस बीच सैफ से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है, जिसे उनकी बेटी सारा अली खान ने सुनाया है, उन्होने बताया कि उनके पापा की वजह से एक बार उनकी मां अमृता सिंह को गोली लगते-लगते बची थी, और ये सब सैफ की लापरवाही की वजह से हुआ था।

Advertisement

सारा ने सुनाया किस्सा
सैफ अली खान की इकलौती बेटी सारा अली खान को कहा जाता है, कि वो काफी बिंदास है, फिर चाहे वो किसी फिल्म में रोल प्ले कर रही हों, या फिर अपने पेरेंट्स के तलाक के बारे में बात कर रही हों। Sara Bikini एक इंटरव्यू में सारा ने उस किस्से का जिक्र किया था, जब उनके पिता सैफ ने उनकी मां अमृता सिंह को एक कमरे में अकेला छोड़ दिया था, उन्हें करीब-करीब गोली लगने वाली थी।

Advertisement

प्रैंक की प्लानिंग
सारा ने चैट शो में किस्सा सुनाते हुए बताया था कि उनके पेरेंट्स ने अपनी एक कॉमन फ्रेंड नीलू मर्चेंट के साथ प्रैंक की प्लानिंग की थी, दोनों ने अपने चेहरे पर बूट पॉलिश लगाकर नीलू मर्चेंट को डराने का फैसला लिया था, लेकिन आखिरी समय में पापा ने दरवाजा खोला, मैं को कमरे में धकेल दिया और दरवाजा बंद कर भाग गये। जब पापा ने मम्मी को कमरे में अकेले धकेला, उस समय उनकी सहेली अपने पति के साथ आराम कर रही थी, अचानक हुई आवाज से सहेली के पति ने मां पर बंदूक तान दी थी, वो गोली चलाने ही वाले थे, मां ने तुरंत अपना नाम बताया और वो बच गई।

Advertisement

तलाक को लेकर बात
सारा अपने पेरेंट्स के तलाक को लेकर भी कई बार बात कर चुकी हैं, वो अपने पेरेंट्स के तलाक को एकदम सही मानती हैं, इतना ही नहीं उन्होने ये भी बताया था कि वो अपने मां-बाप के तलाक को लेकर काफी खुश भी थी। सारा ने इंटरव्यू में कहा था अगर आपको दो ऑप्शंस नजर आ रहे हैं, जहां कोई भी खुश नहीं हैं, तो उन्हें अलग हो जाना ही अच्छा है, उन्होने कहा कि अगर दो अलग अलग होने के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं, तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है।