Video: बिग बॉस 15 में टूटीं सारी हदें, कैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए माईशा-ईशान

बिग बॉस में इश्‍क हद से गुजरने लगा है, जी हां कैमरे पर ही कंटेस्‍टेंट एक दूसरे को चूमते हुए दिखाई दिए हैं । देखें वीडियो ।

New Delhi, Oct 11: बिग बॉस के हर सीजन में प्यार, इश्क और रोमांस का तड़का मिलता ही है । शो का एक हफ्ता पूरा हो चुका है, पहले वीक में ही घर से बाहर होने वाले शख्‍स रहे साहिल श्रॉफ । लेकिन जिनकी चर्चा सबसे ज्‍यादा हो रही है वो है एक लव बड, जिनमें दोस्‍ती से पहले ही प्‍यार हो गया है । बिग बॉस के घर का ये कनेक्‍शन चर्चा में है । हम बात कर रहे हैं घर के दो कंटेस्टेंट्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल की, जिन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया है ।

Advertisement

माईशा और ईशान की बढ़ती नजदीकियां
बिग बॉस 15 के घर में अभी तो लोगों की ठीक से जान पहचान भी नहीं हुई है कि ईशान और माईषा की नजदीकियां हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही हैं । अब तक इन्‍हें एक साथ बैठे हुए देखा जा रहा था तो अब ये दोनों एक दूसरे से चिपकने का कोई मौका नहीं छोड रहे, दोनों शो में एक दूसरे संग रोमांस करने में बिजी हो गए हैं ।

Advertisement

कैमरे के सामने हो गए इंटिमेट
बिग बॉस के नए प्रोमो में माइशा और ईशान एक दूसरे के साथ कैमरा के सामने इंटीमेट होते हुए दिखाई दिए । दोनों कैमरे की परवाह किए बगैर एक दूसरे को किस कर रहे हैं । इसके अलावा प्रोमो वीडियो में दोनों एक ही ब्लैंकेट के अंदर एक दूसरे को हग करते हुए भी दिखाई दिए हैं । माइशा और ईशान को सबके सामने ऐसे इंटीमेट होते हुए देखकर घरवाले भी मजे ले रहे हैं, जय भानुशाली ने मजाकिया अंदाज में कहा- “शुक्र है शो नौ महीना का नहीं है, वरना यहां फैमिली बनाते ये लोग।”

Advertisement

सलमान ने भी ली चुटकी
दरअसल शनिवार के एपिसोड में ईशान माइशा से अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए देखे गए थे, उन्‍होंने कहा कि वो 8 दिनों में ही माइशा के काफी क्‍लोज महसूस कर रहे हैं । ईशान ने कहा कि मैं तुम्हें सच में पसंद करता हूं, इस पर माईशा कहती हैं कि उन्हें कुछ समय चाहिए लेकिन ईशान झट से कहते हैं- मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं । खास बात ये कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने भी कहा कि उन्होंने शो में लव स्टोरी तो बहुत देखी हैं, लेकिन को बीच शो से शुरू होती हैं या शो के अंत में । लेकिन ये पहली बार है जब कोई लव स्‍टोरी पहले ही वीक में शुरू हो गई है ।