हो गया खुलासा, नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग कर ली है शादी!

बंगाली एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की एक तस्वीर से ससब सच सामने आ गया है । एक्ट्रेस ने यश दासगुप्ता संग कर शादी कर ली है ।

New Delhi, Oct 11: अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। नुसरत ने अगस्‍त के आखिरी हफ्ते में बेटे को जन्‍म दिया है । उन्‍होंने बच्‍चे के पिता के बारे में आधिकारिक रूप से किसी को कोई बयान नहीं दिया । लेकिन अब सच सामने आ गया है । बच्‍चे के पिता भी या दासगुप्‍ता हैं और नुसरत के बेट हाफ भी । जी हां, निखिल जैन से शादी कर खूब चर्चा में रहीं नुसरत का उनसे अलगाव भी सुर्खियों में रहा । यहां तक कि निखिल तो बीवी की प्रेग्‍नेंसी से भी बेखबर थे । बहरहाल, नुसरत और यश के रिश्‍ते का सच अब सामने आ गया है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आईं तस्‍वीरें, हुआ खुलासा
नुसरत जहां को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार ये अटकलें थीं कि उनके और बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्‍ता है । बेटे के जन्‍म के बाद कई संकेत मिले कि वो ही उनके बच्‍चे के पिता हैं । nusrat jahan yash dasgupta (4)ऑफीशियली दोनों ने कुछ नहीं कहा लेकिन अब, ये सामने आ गया है कि यश ही नुसरत के पति हैं और उनके बच्‍चे के पिता भी । नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखने के बाद ये इशारा मिल रहा है कि उन्होंने यश के साथ शादी भी कर ली है।

Advertisement

केक की तस्‍वीर वायरल
नुसरत जहां और यश दासगुप्ता हाल ही में पेरेंट्स बने हैं, हालांकि अभी nusrat jahan yash dasgupta (1)तक उन्होंने अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन 10 अक्टूबर को यश का जन्मदिन था और इस मौके पर नुरजहां ने केक की तस्वीर पोस्ट की जिस पर Husband और Father लिखा हुआ है ।

Advertisement

यश ने शेयर की स्‍टोरी
नुसरत ने यश के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो nusrat jahan yash dasgupta (3)में दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं । नुसरत ने देर रात यश को बर्थडे ट्रीट देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे।’ आगे उन्होंने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया है । नुसरत ने ये तस्‍वीरें अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में शेयर की हैं, जिन्‍हें यश ने भी अपनी स्‍टोरी में शेयर किया है ।