जब इंटरनेट पर लीक हो गई थी कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने

अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें लीक होने वाला ये मामला 3 साल पुराना यानी 2018 का है, उस साल उनकी कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

New Delhi, Oct 12 : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, उनका जन्म आज ही के दिन चेन्नई में हुआ था, वो ब्यूटीफुल एक्ट्रेस श्रुति हासन की छोटी बहन है, उन्होने दक्षिण सिनेमा के साथ-साथ शमिताभ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही, एक बार तो वो साइबर क्राइम का भी शिकार हो चुकी हैं, उनकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं।

Advertisement

3 साल पुराना मामला
दरअसल अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें लीक होने वाला ये मामला 3 साल पुराना यानी 2018 का है, उस साल उनकी कुछ इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे देखने के बाद पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड रह गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज विरवनी सवालों के घेरे में आ गये थे, बताया जाता है कि ये दोनों 2013 में रिलेशनशिप में थी, इसी दौरान एक्ट्रेस ने उनके साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें साझा की थी।

Advertisement

एक्स ने क्या कहा था
हालांकि तनुज विरवनी ने कहा था कि उनके पास अक्षरा की ऐसी कोई तस्वीरें नहीं थी, ये सब ना जाने कैसे हो गया, इसके बारे में उन्हें नहीं पता, कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि तनुज ने इस बात को माना था कि एक्ट्रेस ने उनके साथ तस्वीरें जरुर शेयर किये थे, लेकिन उन्होने उसे डिलीट कर दिया था। तनुज ने अक्षरा की तस्वीरें वायरल होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी, तो अक्षरा ने सबसे पहले उन्हें ही कॉल करके कंफर्म किया था कि कहीं उन्होने तो ऐसा नहीं किया है, वो उनसे जानना चाहती थी कि उन्हें इस वायरल तस्वीरों के बारे में कोई जानकारी है क्या।

Advertisement

मैं ऐसा करुंगा कभी
तनुज ने अक्षरा ने कहा था क्या तुम्हें लगता है कि मैं ऐसा करुंगा कभी, तो इस पर उन्होने जवाब दिया था या नहीं, मुझे नहीं लगता, इस मामले के बाद चीजें बिगड़ने लगी थी, तनुज सवालों के घेरे में आ गये थे, ब्रेकअप के बाद जो दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता था, वो भी उन्होने इसके चलते खत्म कर दिया था, क्योंकि अक्षरा ने जानते हुए भी इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया, एक्ट्रेस की वायरल तस्वीरें और उन पर उठाये सवालों के कारण वो स्ट्रेस में आने लगे थे। अक्षरा ने बयान जारी कर कहा था कि उनकी कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की गई हैं, उन्हें इस बारे में नहीं पता था कि किसने किया है और क्यों किया है, इस घटना में उन्हें बहुत डरा दिया है।