मनोज तिवारी की पूर्व पत्नी को भी मिल गया प्यार, इस शख्स को कर रही डेट, पोस्ट की तस्वीरें

रानी का असली नाम प्रतिमा पांडे है, उन्होने 1999 में मनोज तिवारी से शादी की थी, हालांकि शादी के 13 साल बाद 2012 में दोनों अलग हो गये।

New Delhi, Oct 12 : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अब दूसरी शादी कर चुके हैं, उनकी दूसरी पत्नी का नाम सुरभि है, जो भोजपुरी सिंगर रही हैं, हालांकि मनोज की पहली पत्नी रानी तिवारी को भी उनका प्यार मिल गया है, रानी इन दिनों पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही हैं, रानी तिवारी ने सोशल मीडिया पर खुद अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है।

Advertisement

तस्वीरें पोस्ट
कुछ दिन पहले एकम बावा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रानी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, तस्वीरों के साथ उन्होने एक पोस्ट में लिखा था, दिल की फीलिंग जरुर पढना, इक हर पल मोहब्बत करने का वादा है, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत समझना कि हम आपको भूल जाएंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे, आई लव यू मेरी जान।

Advertisement

मनोज तिवारी से पहली शादी
मालूम हो कि रानी का असली नाम प्रतिमा पांडे है, उन्होने 1999 में मनोज तिवारी से शादी की थी, हालांकि शादी के 13 साल बाद 2012 में दोनों अलग हो गये, इसके बाद मनोज तिवारी ने 2020 में सुरभि तिवारी से दूसरी शादी कर ली। रिपोर्ट्स के दावा किया जा रहा है कि रानी और एकम बावा एक-दूसरे को पिछले 2 साल से जानते हैं, दोनों को डेट करते हुए भी सालभर से ज्यादा हो चुका है।

Advertisement

श्वेता तिवारी वजह
मनोज तिवारी की पहली पत्नी से तलाक की वजह श्वेता तिवारी को माना जाता है, कहा जाता है कि रानी को दोनों के रिश्ते पर शक था। इसके बाद बिग बॉस के घर में भी दोनों साथ नजर आये थे, फिर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें और तेज हो गई, जिसके बाद रानी ने मनोज तिवारी को तलाक देने का फैसला लिया, श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही हैं।