बिजली के लिये मचा है हाहाकार, ऊर्जा मंत्री भैंस टहला रहे हैं, खूब वायरल हो रहा वीडियो

ऊर्जा मंत्री का ये वीडियो ग्वालियर का बताया जा रहा है, करीब 45 सेकेंड के इस वीडियो में शिवराज के मंत्री भैंस की रस्सी थामे आगे चल रहे हैं।

New Delhi, Oct 12 : एक तरफ एमपी में बिजली को लेकर हाहाकार मचा हुआ है, वहीं यहां के ऊर्जा मंत्री प्रद्यूम्न सिंह तोमर बेफिक्र अंदाज में भैंस टहला रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, कुछ लोग इसे ऊर्जा मंत्री का सादगी भरा अंदाज बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे गैरजिम्मेदारी कह रहे हैं।

Advertisement

भैंस की रस्सी थामे चल रहे
एमपी के ऊर्जा मंत्री का ये वीडियो ग्वालियर का बताया जा रहा है, करीब 45 सेकेंड के इस वीडियो में शिवराज के मंत्री भैंस की रस्सी थामे आगे चल रहे हैं, वहीं साथ में उनके कुछ समर्थक भी मौजूद हैं, इस दौरान मंत्री जी अपने साथ चल रहे लोगों को कुछ दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं।

Advertisement

गली का पता
साथ चल रहा शख्स निर्देश के पालन के लिये सहमति जताता भी दिख रहा है, वीडियो में ऊर्जा मंत्री किसी गली का पता पूछते भी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि जनता की परेशानी दूर करने के बजाय मंत्री जी भैंस टहलाने में बिजी हैं।

Advertisement

बिजली संकट से जूझ रहा प्रदेश

आपको बता दें कि इन दिनों एमपी में बिजली संकट है, राजधानी भोपाल समेत तमाम शहरों में बिजली की कटौती चल रही है, वहीं प्रदेश के थर्मल प्लांट्स में कुछ ही दिनों का कोयला स्टॉक बचा है, electricity इसकी वजह से सभी के माथे पर चिंता की लकीरे दिख रही है, अगर कोयला खत्म हो गया, तो प्रदेश में क्या होगा, हालांकि केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री और ऊर्जा सचिव ने बयान जारी कर कहा था कि जल्द ही परेशानी को दूर की जाएगी।