खूबसूरत ही नहीं बल्कि बेहद पढी-लिखी भी है शहाबुद्दीन की बहू, देखिये तस्वीरें

ये रिश्ता शहाबुद्दीन के रहते ही तय हो गई थी, दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित हुए, फिर अस्पताल में उनका मौत हो गई।

New Delhi, Oct 13 : सिवान के पूर्व सांसद तथा राजद के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह आयशा से हो चुका है, हालांकि अभी नई बहू का अपनी ससुराल में आगमन नहीं हुआ है, 13 अक्टूबर को ओसामा की बारात उनके ससुराल जाएगी, जीरादेई के चांदपाली में उनकी शादी हुई है, आफताब आलम की बेटी और ओसामा की पत्नी आयशा सबीह पेशे से डॉक्टर है, दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है, आयशा और ओसामा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

शादी पहले तय
मालूम हो कि ये रिश्ता शहाबुद्दीन के रहते ही तय हो गई थी, दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित हुए, फिर अस्पताल में उनका मौत हो गई, जिसके बाद परिवार काफी दिनों तक गम में डूबा रहा, अब ओसामा के साथ ही उनकी बहन की भी शादी से घर में रौनक लौटती नजर आ रही है।

Advertisement

एएमयू से एमबीबीएस की पढाई
ओसामा की पत्नी आयशा बेहद खूबसूरत और पढी-लिखी हैं, उन्होने अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढाई की है, 14 अक्टूबर की सुबह वो अपने पति के घर आ जाएंगी, Osama(2) (1) उनके पिता मो. आफताब आलम दुबई के एक बैंक में काम करते हैं,  13 को ओसामा की बारात में घर के लोग तथा नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल होंगे, इस दौरान कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम या जलसा आयोजित करने की तैयारी नहीं है।

Advertisement

बहन की शादी
अब ओसामा की बहन हेरा शहाब की शादी की भी तैयारी तेज हो गई है, हेरा की शादी यूं तो 16 अक्टूबर को ही होनी थी, लेकिन अब इस शादी की तारीख को आगे बढा दिया गया है, अब उनका निकाह 15 नवंबर को होने की बात कही जा रही है, हेरा की शादी मोतिहारी के रईसों में शुमार सैय्यद इफ्तेखार अहमद के बेटे शादमान से होने वाली है, शादमान भी एमबीबीएस डॉक्टर हैं, उनकी पढाई लखनऊ से हुई है।