मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, पीएम मोदी ने की प्रार्थना, तो खुद स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे अस्पताल

पीएम नरेन्द्र मोदी ने लिखा मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के बेहतर स्वास्थ्य तथा जल्द ठीक होने के लिये प्रार्थना करता हूं, गुरुवार को पूर्व पीएम का हाल जानने के लिये केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी एम्स पहुंचे।

New Delhi, Oct 14 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली एम्स में भर्ती पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है, इसके साथ ही केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी व्यक्तिगत रुप से पूर्व पीएम का हाल-चाल जानने के लिये अस्पताल पहुंचे हैं, मनमोहन सिंह को बुधवार को बुखार की जांच के लिये भर्ती किया गया था, एम्स के अधिकारियों ने जानकारी दी थी, कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता की हालत स्थिर है।

Advertisement

पीएम मोदी ने लिखा
पीएम नरेन्द्र मोदी ने लिखा मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के बेहतर स्वास्थ्य तथा जल्द ठीक होने के लिये प्रार्थना करता हूं, गुरुवार को पूर्व पीएम का हाल जानने के लिये केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी एम्स पहुंचे, Narendra Modi1 उन्होने लिखा, आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी से एम्स नईदिल्ली में मुलाकात की, उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली, मैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं, केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के जल्द सेहतमंद होने की दुआ।

Advertisement

एम्स में भर्ती
एम्स के अधिकारियों ने बताया कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता को बुखार की जांच के लिये दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था, अब उनकी हालत स्थिर है, कांग्रेस पार्टी के एक सूत्र ने बताया दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था, बुखार उतरने के बाद वो कमजोरी महसूस कर रहे हैं, आज चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है, उन्हें डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है, चिंता की कोई बात नहीं है।

Advertisement

कोरोना संक्रमित
आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव भी हुए थे, एम्स में कुछ दिनों तक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी, पूर्व पीएम ने 4 मार्च और 3 अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक भी ली थी, पिछले साल एक नई दवा के रिएक्शन तथा बुखार होने के बाद भी मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था, कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

Advertisement