300 गाड़ियों के साथ निकली शहाबुद्दीन के बेटे की बारात, बहू डॉक्टर तो बेटा ओसामा शहाब करते हैं ये काम

बताया जाता है कि इन दोनों की शादी पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने ही तय कर रही थी, लेकिन वो खुद इस शादी में शामिल नहीं हो सके, दिल्ली के तिहाड़ जेल में रहते हुए वो कोरोना पॉजिटिव हो गये थे, फिर अस्पताल में उन्होने आखिरी सांस ली।

New Delhi, Oct 15 : राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की बुधवार देर रात शादी हो गई, ओसामा की बारात में शामिल होने के लिये लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी पहुंचे, बाराती बनकर जीरादेई के चांदपाली गये, ओसामा की बारात शाम 7 बजे प्रतापपुर से करीब 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निकली, जो 7.30 बजे जीरादेई चांदपाली निवासी आफताब आलम के घर पहुंची।

Advertisement

बारात का स्वागत
बारात पहुंचने के बाद यहां जमकर स्वागत हुआ, उसके बाद आफताब आलम की बेटी डॉ. आयशा सबीह से ओसामा की निकाह की रस्म पूरी हुई, 11 अक्टूबर को सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में ओसामा का निकाह हुआ था, Osama(2) (1) जिसमें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार में मंत्री जमा खान समेत कई दिग्गज राजनेता शामिल हुए।

Advertisement

बारात में तेज प्रताप
वहीं बुधवार को निकली बारात में लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के अलावा पूर्व मंत्री तथा सिवान सदर से विधायक अवध बिहारी चौधरी, विधायक हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय, राजद जिला अध्यक्ष परमात्मा राम समेत कई नेता थे।

Advertisement

आयशा हैं डॉक्टर
मालूम हो कि ओसामा शहाब की शादी डॉ. आयशा सबीह से हुई है, आयशा ने एएमयू से एमबीबीएस की पढाई की है, वहीं ओसामा ने लंदन से वकालत की डिग्री ली है, बताया जाता है कि OSAMA इन दोनों की शादी पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने ही तय कर रही थी, लेकिन वो खुद इस शादी में शामिल नहीं हो सके, दिल्ली के तिहाड़ जेल में रहते हुए वो कोरोना पॉजिटिव हो गये थे, फिर अस्पताल में उन्होने आखिरी सांस ली, अब कहा जा रहा है कि ओसामा की बहन हेरा शहाब का निकाह 15 नवंबर को मोतिहारी के डॉक्टर शादमान से की जाएगी, इसी दिन ओसामा के रिसेप्शन की भी रस्म अदा की जाएगी।