‘मां को बेहोश कर देते थे पापा, फिर घर में आते थे हर रोज नए लोग, 6 साल सहा अब नहीं सहा जाता’

उत्‍तर प्रदेश के ललितपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है । यहां एक किशोरी ने पुलिस से पिता की करतूतों की शिकायत की है ।

New Delhi, Oct 14: उत्‍तर प्रदेश के ललितपुर कोतवाली इलाके में रहने वाली एक युवती ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाए हैं । पिछले 6 सालों से उसका बाप, चाचा, ताऊ  और इलाके के कई लोग जो कि सपा-बसपा जैसे दलों से संबंध रखते हैं, उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहे थे । इस युवती ने कहा कि वो पिछले 6 सालों से सब कुछ सह रही है, लेकिन अब और नहीं सहेगी । उसने पुलिस को बताया कि वह जब भी इसका विरोध करती तो उसके पापा उसे बहुत पीटते थे और मां को भी मारने की धमकी देते थे।

Advertisement

राजनीतिक रसूख के लोगों पर आरोप
किशोरी ने अपने बयान में राजनीतिक दलों के लोगों का खुलासा किया है, जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है। उन लोगों के बारे में जानने की उत्‍सुकता बढ़ गई है जिन्‍होंने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया । kukarm rape (2)पड़ोसियों के बीच इस घटना की चर्चा है, युवती ज्‍यादा बातचीत नहीं करती थी । युवती ने पुलिस को अपने बयान में कहा है कि शोषण का ये सिलसिला पिछले 6 सालों से जारी था ।

Advertisement

मां को बेहोश कर देता था बाप
युवती ने पुलिस को बताया कि शोषण का यह सिलसिला यहीं पर नहीं रुका, वो अकसर जब स्कूल से घर आती थी तो उसकी मम्मी उसे बेहोश मिलती थीं। युवती ने कहा कि एक दिन जब उसने अपने पापा से पूछा कि उसके साथ क्या हो रहा है तो उसके बाप ने उसे ऐसा रोज होने की बात कही । युवती ने कहा कि रोज नए लोग आते और उसके साथ दुष्कर्म करते थे। यह सब बहुत दिनों तक चलता रहा।

Advertisement

सवाल जवाब करने पर पड़ती थी डांट, नेता लोग भी घर आते थे
युवती ने पुलिस को बताया कि एक दिन समाजवादी पार्टी का एक बड़ा नेता भी घर आया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस युवती का बाप नशे की दवाईयां भी मंगाता था । बाहर के लोग ही नहीं मासूम लड़की के मंझले ताऊ ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया । अगले दिन बड़े ताऊ के लड़के ने भी उसके साथ गलत काम किया । जब उसने ताऊ की बेटी यानी दीदी से बोला तो उसे चुप करा दिया गया। थोड़ी दूर ही उसकी दादी का घर था, वह वहां रगई तो वहां उसके तीन चाचा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सामने आए नामों में एक आरोपी का नाम चर्चित सेक्स रैकेट कांड से जुड़े शख्‍स का भी है । पुलिस इस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है ।