नशेड़ियों ने दुर्गा समारोह में चल रही भीड़ पर कार चढाई, 4 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

ये घटना जशपुर के पत्थल गांव की है, यहां लोग दशहरे पर दुर्गा की झांकी का चल समारोह निकाल रहे थे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आई, तथा भीड़ पर चढ गई, कार सवाल लोग स्मैकिया हैं।

New Delhi, Oct 15 : जशपुर में आज बड़ा हादसा हो गया, यहां नशेड़ियों ने गांजे से भरी कार भीड़ पर चढा दी, इस हादसे में 4 लोगों की मौत तथा 20 से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं, बताया जा रहा है कि कार में एक क्विंटल गांजा भरा था, एक्सीडेंट से गुस्साये लोगों ने थाने का घेराव किया है, इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, खबर मिलते ही कलेक्टर तथा एसपी मौके पर पहुंच गये हैं। एएसआई को सस्पेंड तथा थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन अटैच कर दिया गया है, कार सवार 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये घटना जशपुर के पत्थल गांव की है, यहां लोग दशहरे पर दुर्गा की झांकी का चल समारोह निकाल रहे थे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आई, तथा भीड़ पर चढ गई, कार सवाल लोग स्मैकिया हैं, गाड़ी में गांजा भरा हुआ था, गाड़ी के भीड़ पर चढते ही समारोह स्थल पर अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, कुछ घटनास्थल पर चीख पुकार मचने लगी, कार की चपेट में आकर 4 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हो गये।

Advertisement

दिल दहलाने वाला वीडियो
इस दुर्घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है, कि लोग दुर्गा चल समारोह लेकर शांतिपूर्ण तरीके से भजन गाते जा रहे थे, बस उसी दौरान भीड़ में अचानक तेज रफ्तार गाड़ी घुस गई, उसने बिल्कुल भटा-भाजी की तरह लोगों को रौंद्र दिया, लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही सबकुछ खत्म हो गया था।

Advertisement

सड़क पर उतरे लोग
घटना के विरोध में लोग सड़क पर उतर आये, विरोध-प्रदर्शन शुरु कर दिया, इन लोगों ने थाने का घेराव कर दिया, इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, खबर लगते ही कलेक्टर रीतेश अग्रवाल और एसपी विजय अग्रवाल और एसपी विजय अग्रवाल घटना स्थल पर पहुंच गये।