किंग खान के बेटे ने माना ‘चरस का सेवन किया है’, NCB बोली ड्रग्स के धंधे में शामिल है आर्यन

किंग खान के बेटे आर्यन खान ने एनसीबी के सामने चरस के सेवन की बा स्‍वीकार कर ली है । ब्‍यूरो उन्‍हें किसी भी कीमत पर जमानत मिलने के पक्ष में नहीं है । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Oct 15:आर्यन खान ने एनसीबी के सामने चरस का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली है । ड्रग्स केस में उनके सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट के पास से ब्‍यूरो की टीम ने करीब 6 ग्राम चरस पाई है, जिसका दोनों ही क्रूज शिप में सेवन करने वाले थे। एनसीबी ने बुधवार को कोर्ट में दाखिल किए जवाब में यह बात कही थी । इसके साथ ही एजेंसी ने अदालत को ये भी बताया है कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने प्रतिबंधित मादक पदार्थों की खरीद अरबाज मर्चेंट से ही की थी। आर्यन खान पर ड्रग्‍स की अवैध खरीद और वितरण में संदिग्ध भूमिका पाई गई है ।

Advertisement

जमानत का विरोध
एजेंसी ने आर्यन खान की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि उनके मामले को अलग से नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि ये सभी साथ में ही थे। ऐसे में किसी के पास से कुछ मिला और किसी के पास कुछ नहीं aryan3मिला ये मुद्दा नहीं रह जाता। एजेंसी ने माना है कि किंग खान के बेटे के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला । जबकि आर्यन के दोस्‍त अरबाज मर्चेंट के पास 6 ग्राम चरस पाया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का साफ कहना है कि ये सभी लोग एक बड़ी चेन का हिस्सा हैं।

Advertisement

इम्तियाज खत्री से फिर हुई पूछताछ
मामले में एनसीबी ने फिल्म निर्माता और बांद्रा के बिल्डर इम्तियाज खत्री को भी पूछताछ के लिए तलब किया । यह तीसरी बार है जब उन्हें एनसीबी ने पूछताछ की हो । मंगलवार को ही इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने तीन घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया था। उन्हें फिर से एजेंसी के सामने पेश होना होगा क्योंकि उनका विस्तृत बयान दर्ज किया जाना बाकी है। एनसीबी इस केस में बहुत सख्‍ती से पेश आ रही है ।

Advertisement

20 अक्‍टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन
आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब वो 20 अक्‍टूबर तक जेल में रहेंगे । उन्‍हें परिवार की ओर से 4500 रुपए भेजे गए हैं, ताकि वो कैंटीन का खाना आदि खा सकें । खबर है कि आर्यन ने पिता Aryan Khanऔर मां यानी शाहरुख और गौरी से बीते दिन 10 मिनट तक वीडियो कॉल के जरिए बात भी की है । आपको बता दें जेल के कैदी महीने में Shahrukh Aryan (2)तीन बार परिवार से बात कर सकते हैं । आर्यन को आर्थर रोड में 956 नंबर मिला है, उनकी रातें बेचैनी से कट रही हैं । आर्यन के वकीलों की सारी कोशियों एनसीबी की दलीलों के आगे फीकी पड़ रही हैं । अब 20 अक्‍टूबर का इंतजार हैं, उनकी जमानत याचिका पर कोर्ट 20 तारीख को ही फैसला लेगी ।