क्या धोनी फिर बनने वाले हैं पापा ? वायरल हो रही है साक्षी की बेबी बंप वाली फोटो

महेन्‍द्र सिंह धोनी पापा बनने वाले हैं, उनकी पत्‍नी साक्षी की बेबी बंप वाली तस्‍वीर वायरल हो रही है । जाने क्‍या है सच ।

New Delhi, Oct 16: चेन्नई सुपरकिंग्‍स को चौथी बार IPL ट्रॉफी दिलाने वाले कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है । दरअल चेन्‍नई की जीत के बाद धोनी की पत्नी साक्षी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उससे कुछ ऐसा लग रहा है कि साक्षी का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। जी हां, ये तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । हालांकि धोनी या साक्षी ने अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

Advertisement

ट्वीट हो रहे हैं वायरल
कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका csk ipl 2021 (3)रैना ने कंफर्म किया है कि साक्षी धोनी प्रेग्नेंट हैं और 2022 में उनके घर नया मेहमान आने वाला है। इस खबर के आने के बाद से साक्षी और धोनी को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं । आपको बता दें CSK के सभी मैचों में धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा नजर आती रही हैं ।

Advertisement

फाइनल के बाद ग्राउंड पर आई थीं साक्षी
महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी बेटी जीवाcsk ipl 2021 (4) IPL 2021 सीजन के फाइनल मुकाबले के दौरान ग्राउंड पर भी आईं थीं । पति की जीत पर गले गकर बधाई भी दी थी । धोनी से जीवा से बात करते नजर आए थे । मैच के बाद उन्‍हों भी साक्षी को गले से लगाया था । ये प्‍यारी सी तस्‍वीर इंटरनेट पर चर्चा में रही ।

Advertisement

6 साल की हो गई है जीवा
आपको बता दें धोनी और साक्षी की बेटी जीवा का जन्‍म साल 2015 में हुआ था । जब जीवा पैदा हुई तब धोनी ऑस्ट्रेलिया में हो रहे वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान थे। जीवा के जन्‍म के समय वो पत्‍नी के साथ नहीं थे, उन्‍होंने करीब 3 महीने बाद जीवा को देखा था। बहरहाल, साक्षी प्रेग्‍नेंट हैं या नहीं फिल्‍हाल इसकी कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है । साक्षी और जीवा के कल के मैच के दौरान क्‍यूट वीडियो वायरल हो रहे हैं ।

https://twitter.com/Sam_JonVik/status/1449102891600388100

Advertisement