इस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज का अधूरा गाना, पोस्टर देख भावुक फैंस

बिग बॉस के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, तब से लेकर हमेशा दोनों एक-दूसरे के साथ रहे, फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था।

New Delhi, Oct 17 : टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से विदा हुए वक्त हो चुका है, लेकिन फैंस आज भी इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, कि अब उनका चहेता एक्टर उनके बीच नहीं रहा, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी, दोनों की केमेस्ट्री कुछ ऐसी थी, कि फैंस हमेशा उन्हें साथ में देखने के लिये बेचैन रहते थे।

Advertisement

टूट गई सिडनाज की जोड़ी
बिग बॉस के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, तब से लेकर हमेशा दोनों एक-दूसरे के साथ रहे, फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था, चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं, ऐसा हो पाता, sidnaaz उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चले गये, अब जल्द ही दोनों की केमेस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिलेगी।

Advertisement

रिलीज हुआ दोनों का आखिरी गाना
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी गाना अधूरा जल्द ही रिलीज होने वाला है, इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज की खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, sidnaaz पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला की फेडेड तस्वीर दिखाई पड़ रही है, वो शहनाज की नाक पकड़ कर खींच रहे हैं, दोनों इस तस्वीर में बहुत क्यूट लग रहे हैं।

Advertisement

श्रेया घोषाल ने कही ये बात
इस गाने का पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी खूबसूरत लाइन लिखी गई है, एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, आपको बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है, गाने का पोस्टर भी उन्हीं ने शेयर किया है, एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, वो स्टार था, और हमेशा रहेगा, लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा, हैशटैग अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा, सिडनाज का ये आखिरी गाना।

Advertisement