आर्यन खान पर ओवैसी का बड़ा बयान, इशारों में बहुत कुछ कह गये

भारी बारिश के बीच जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ड्रग्स केस में जेल में बंद सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर बयान दिया।

New Delhi, Oct 18 : यूपी में सियासी जमीन तलाश रहे हैदराबाद से सांसद तथा एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हापुड़ में जनसभा की, यहां की धौलाना विधानसभा के मसूरी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने आर्यन खान और शाहरुख का नाम लिये बिना कहा कि जेलों में बंद कमजोर मुसलमानों की आवाज उठाएंगे, उनकी आवाज नहीं उठाएंगे, जिनके पिता ताकतवर हैं।

Advertisement

भारी बारिश
भारी बारिश के बीच जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ड्रग्स केस में जेल में बंद सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर बयान दिया, उन्होने कहा तुम एक सुपरस्टार के बेटे की बात कर रहे हो, owaisi क्या यूपी की जेलों में 27 फीसदी मुसलमान नहीं है, जिसके पिता के पास ताकत है, मैं उनकी नहीं बल्कि यूपी की जेलों में बंद 27 फीसदी मुसलमानों के लिये बोलूंगा।

Advertisement

लखीमपुर पर सीएम को घेरा
लखीमपुर की घटना पर बोलते हुए ओवैसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी को घेरा, उन्होने कहा कि लखीमपुर खीरी में गाड़ी से किसानों को रौंद दिया गया, पीएम ने एक शब्द भी नहीं कहा, सीएम इस मामले पर कुछ नहीं बोलते, yogi vs owaisi योगी जी अब्बाजान बोलते हैं, बताओ मोदी जी, योगी जी, आप आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं, आशीष का ताल्लुक अपर कास्ट से है, आशीष का नाम अगर अतीक होता, तो अब तक ठोक दिया जाता, बुलडोजर चला दिया होता।

Advertisement

सपा-बसपा पर निशाना
ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम पर वोट बांटने का आरोप लगाया जाता है, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि 2019 लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लड़े थे, इसके बाद भी बीजेपी क्यों चुनाव जीत गई, owaisi ओवैसी ने डासना के मंदिर में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मैं अपने हिंदू भाईयों को मस्जिद और मदरसे आने पर चाय पिलाउंगा, हमारी मस्जिद और मदरसे नफरत नहीं मोहब्बत की बातें करते हैं, मंदिर जैसी पवित्र जगह पर कोई पानी पीने चला जाता है, तो उसे पीटा जाता है, मैं आपको मस्जिद और मदरसे आने की दावत देता हूं। आपको बता दें कि धौलाना विधानसभा मुस्लिम बहुल सीट है।