जब रानू मंडल ने सुरीली आवाज में गाया ‘जाने मेरी जानेमन, बचपन का…’ इंटरनेट तोड़ रहा वीडियो

रानू मंडल याद हैं आपको अगर नहीं तो उनका ये नया वीडियो वायरल हो रहा है । सहदेव के गाए गाने पर रानू की मीठी आवाज दिल छू लेगी ।

New Delhi, Oct 19: रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल अब वायरल सॉन्‍ग ‘बचपन का प्यार’ गाती हुई नजर आई हैं । रानू का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । रानू इससे पहले वायरल गाने ‘माणिक मगे हिते’ को गाते हुए भी चर्चा में आईं थीं । रानू रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती थीं, लेकिन उनके एक वीडियो ने उनकी किस्‍मत पलट कर रख दी । रानू का गाना सुनने के लिए आर्टिकल के अंत में वीडियो पर क्लिक करें ।

Advertisement

यूट्यूबर ने पोस्‍ट किया वीडियो
यूट्यूबर रॉन्‍धन पॉरिचोय के यूट्यूब चैनल पर रानू का ये वीडियो शेयर किया गया है । वीडियो में रानू ‘बचपन का प्यार’ गा रही हैं, ये क्लिप महज 15सेकंड की है । जिसे अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है । रानू ने वीडियो में लाल टी-शर्ट और स्कर्ट पहनी हुई है । वो बड़ी खुशी के साथ इस गाने को गा रही है ।

Advertisement

सुरीली आवाज ने जीता दिल
वायरल गाने को गाने वाले बच्‍चे सहदेव ने जहां इस गाने को बस यूं ही गा दिया था Indian Idol Sehdev performance (2)वहीं रानू की सुरीली आवाज में ये गाना समां बांध रहा है । नो डाउट ये गाना टॉप ट्रेंड में है, और अब रानू की आवाज में ये गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । सहदेव डर्डो के गाए इस गाने को रैपर बादशाह ने रीमिक्‍स  वर्जन में लॉन्च किया था जिसके बाद इसे मिलियन्‍स व्‍यूज मिले थे ।

Advertisement

रातों रात पॉपुलर हो गई थीं रानू
पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए रानू मंडल का वीडियो वायरल हो गया था । रानू भीख मांगकर, गाने गाकर गुजर बसर करती थीं ।  लेकिन 2019 में इस गाने के आने के बाद से वो इंटरनेट सेंसेशन बन गईं । इसके बाद उन्‍हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्‍म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाने का ऑफर दिया था । रानू की जिंदगी अब पहले से बहुत बेहतर हैं और वो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं ।