Ind Vs Pak- अब भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर ओवैसी ने कही बड़ी बात, सरकार पर भी निशाना

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं, एक तो पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतें, दूसरा चीन लद्दाख में बैठा है, लेकिन वो कुछ नहीं बोलते।

New Delhi, Oct 19 : जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकी घटनाओं में बढोतरी हुई है, आम लोगों को निशाना बनाया जा रहा है, जम्मू-कश्मीर में बढ रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे टी-20 क्रिकेट विश्वकप में भारत और पाक का मैच होना है, 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच का देश में विरोध तेज होता जा रहा है, गिरिराज सिंह, तारकिशोर प्रसाद के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मुकाबले का विरोध किया है।

Advertisement

मैच का विरोध
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गये हैं, और टीम इंडिया 24 अक्टूबर को पाक से टी-20 मैच खेलेगा, ओवैसी ने पीएम मोदी पर भी सीधा हमला बोला, पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों को लेकर सरकार को घेरा।

Advertisement

दो चीजों पर चुप्पी
ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं, एक तो पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतें, दूसरा चीन लद्दाख में बैठा है, लेकिन वो कुछ नहीं बोलते, ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम चीन पर बोलने से डरते हैं। owaisi जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

मैच ना खेलने की मांग
बढती आतंकी घटनाओं की वजह से 24 अक्टूबर को भारत-पाक के बीच होने वाला मैच ना खेलने की मांग जोर पकड़ रही है, आम लोगों के साथ ही राजनेता भी ये मैच रद्द करने की मांग कर रहे हैं, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी मैच रद्द करने की वकालत की थी, बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रद्द किये जाने की संभावनाओं से इंकार करते हुए कहा कि आईसीसी के साथ प्रतिबद्धता की वजह से हम मैच रद्द नहीं कर सकते।