पापा को देख रो पड़े आर्यन खान, शाहरुख ने पूछा- घर का खाना बेटे को दे सकता हूं, मिला तगड़ा जवाब

शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने आज सुबह आर्थर रोड जेल पहुंचे थे । पापा से मिलकर आर्यन का क्‍या हाल था, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 21: आर्थर जेल रोड के बाहर आज सुबह मीडिया का जबरदस्‍त जमावड़ा देखने को मिला । बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले शाहरुख अपने बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे थे । आर्यन को जमानत नहीं मिल पा रही है, बेटे की रातें जेल में कटती देख शाहरुख इन दिनों बेचैन हैं । उनकी हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है । 20 अक्‍टूबर को भी जब बेल नहीं मिली तो शाहरुख से रहा नहीं गया । गुरुवार सुबह वो अपने लाडले को देखने पहुंच ही गए । पापा को देखकर अर्यन रो पड़े ।

Advertisement

ऐसी रही मुलाकात
शाहरुख और आर्यन की मुलाकात भी अन्‍य कैदियों के परिवार की मुलाकात srkजैसी ही रही । जेल सूत्रों ने बताया कि मुलाकात के दौरान शाहरुख और आर्यन के बीच एक शीशे की दीवार थी । बेटे के लिए परेशान पिता ने उनका हाल चाल लिया, पूछा कि क्‍या वो खाना खा रहे हैं । आर्यन ने इस पर ना में सिर हिलाया, उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ये खाना पसंद नहीं है । आर्यन पापा को देखकर रो रहे थे । बाप बेटे की ये मुलाकात बेहद भावुक थी ।

Advertisement

शाहरुख ने अधिकारियों से पूछा सवाल
बेटा ठीक से खा नहीं पा रहा है, ये सुनकर शाहरुख परेशान जरूर हुए होंगे । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने जेल अधिकरियों से पूछा कि क वो आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं, जिस पर उन्‍हें कोर्ट की परमीशन लेने को कहा गया है । जेल में किसी भी कैदी को घर का खाना देने के लिए कोर्ट की  इजाजत लेनी होती है । अगर कैदी को कैंटीन से कुछ खाना है तो उसके लिए परिवार पैसे भेज सकता है, लेकिन वो भी महीने में बस एक बार । आर्यन जेल में कुछ नहीं खा रहे हैं, कैंटीन से बोतलबंद पानी और कुछ चिप्‍स मंगाकर ही दिन काट रहे हैं ।

Advertisement

26 अकटूबर को सुनवाई
मुंबई की अदालत से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन के वकील अब हाईकोर्ट पहुंचे हैं । जमानत याचिका पर 26 अक्‍टूबर को सुनवाई होगी । आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन srk sonधमेचा को भी जमानत नहीं मिली है । शाहरुख ने जेल में मुलाकात के दौरान बेटे को हिम्‍मत दी, शांत मन से रहने को कहा है । शाहरुख के फैंस भी उन पर आई इस मुसीबत में उनके साथ हैं । फैंस सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं । वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी ट्वीट कर शाहरुख का सपोर्ट किया है ।