आर्यन ने अनन्या को दिया था ड्रग पेडलर का नंबर, एक्ट्रेस बोलीं- ‘गांजा ट्राई करना चाहती हूं’

ड्रग्स केस में आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे के साथ व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्‍ट्रेस से भी पूछताछ की जा रही है । अनन्‍या ने अब तक क्‍या कछ कहा आगे जानें ।

New Delhi, 22 Oct: आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी के शिकंजे में अब अनन्‍या पांडे हैं । एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ की गई । सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चैट मिली है । दोनों स्‍टारकिड्स आपस में दोस्‍त हैं और एक दूसरे को अच्‍छे से जानते हैं ।

Advertisement

गांजा के सेवन को लेकर चैट
अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम बताई जा रही हैं । साल 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं । अनन्या के दोनों फोन भी एनसीबी ने सीज कर दिए हैं । जब उन पर सवालों की बौछार हुई तो अनन्या काफी कन्फयूज हो गईं, एक्‍ट्रेस ने कई सवालों को ये कहकर टाल दिया कि उन्हें ठीक से याद नहीं है । एनसीबी के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है, वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं ।

Advertisement

अनन्या पांडे ने अरेंज किया गांजा!
आज तक वेबसाइट की रिपोर्अ के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन-अनन्या गांजे को लेकर बात कर रहे थे । आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? जिसके जवाब में अनन्या कहती हैं, मैं अरेंज कर दूंगी । एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाई और सवाल पूछा इस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी । लेकिन एनसीबी ने जब अनन्या से लगातार सवाल किए तो उन्‍होंने कहा कि ये बातचीत आर्यन से सिगरेट को लेकर थी । ड्रग्स को लेकर हमारे बीच कोई बात नहीं हुई । एक्‍ट्रेस से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया था ।

Advertisement

बहुत नर्वस थीं अनन्या
पहले दिन की पूछताछ में अनन्‍या अपने पापा चंकी पांडे के साथ पहुंची थीं । पूछताछ से पहले वो काफी नर्वस थीं, अपने पापा से लिपट कार रोई थीं । बताया जा रहा है कि एनसीबी को अभी तक ऐसा कोई सबूत हाथ arbaz suhana ananyaनहीं लगा है जो ये कन्फर्म करे कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो । एनसीबी ऑफिस में अनन्या पांडे से ड्रग्‍स को लेकर कई सवाल पूछे गए थे जिसमें से ज्‍यादातर आर्यन से जुड़े थे । आपको बता दें आर्यन और अनन्‍या दोस्‍त हैं, यही नहीं शहरुख की बेटी सुहाना भी उनकी दोस्त हैं ।अनन्‍या अरबाज सेठ मर्चेंट की भी दोस्‍त हैं । सोशल मीडिया इन सभी की तस्‍वीरें मौजूद हैं ।