बीच शादी दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी मांग, तुरंत टूट गया रिश्ता

शादी – ब्‍याह में बड़े सियापे होते हैं, कुछ ऐसा ही इस समारोह में भी हुआ । दूल्‍हे की बहन ने ऐसा हंगामा खड़ा किया सारी बात बिगड़ गई ।

New Delhi, Oct 22: भारत में शादी-ब्‍याह मतलब खूब सारा फन, खूब सारी मस्‍ती । लेकिन इन्‍हीं शादियों में बवाल भी खूब होता है, रिश्‍तेदारों का रूठना मनाना भी एकदम आम होता है । कई बार तो बनी हुई बात तक बिगड़ जाती है । लेकिन अगर आपको लगता है ये सब इंडियन वेडिंग में ही होता है तो अब आगे पढ़ें । बताई जा रही घटना ब्रिटेन में हुई है । जहां दूल्हे की बहन ने बीच शादी ऐसा हंगाम काटा कि बवाल हो गया ।

Advertisement

मांग ना पूरी होने पर किया हंगामा
दूल्‍हे के परिवार का लड़की वालों पर रौब भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की शादियों में होता है । ऐसी ही एक मांग पूरी ना होने पर दूल्‍हे की बहन ने शादी में कोहराम मचा दिया । उसने इस बात की जरा भी परवाह नहीं कि इस हंगामे से शादी टूट सकती है, रिश्‍ता खराब हो सकता है । दूल्‍हे ने भी बहन को समझाने की कोशिश की लेकिन बात बिगड़ती ही चली गई ।

Advertisement

ब्रिटेन की शादी में हंगामा
यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की बताई जा रही है। ‘मिरर’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर दुल्हन ने खुद इस घटना के बारे में खुलासा किया । दुल्हन ने बताया कि दूल्हे की बहन को शाकाहारी खाना पसंद था और उसने यह बता पहले से बताई हुई थी, शादी के दौरान उसने सभी व्यंजन शाकाहारी होने की बात कही थी और धमकी भी दी थी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो ठीक नहीं होगा। लेकिन वो मन की बात पूरी ना होने पर ऐसा हंगामा करेगी ये तो किसी ने नहीं सोचा था ।

Advertisement

पूरी तरह वेजिटेरियन नहीं था मेन्‍यू
लेकिन दूल्‍हे की बहन को जब ये पता चला कि शादी में उसकी पसंद के मुताबिक पूरी तरह शाकाहारी खाना नहीं बनाया गया तो वो झल्‍ला गई । इसका तर्क लड़की वालों ने यह दिया कि उसने यहां बाहर से भी काफी मेहमान आए हुए हैं, इसलिए ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। दूल्‍हे क बहन ने गुस्‍से में ये ऐलान कर दिया कि वह दुल्हन के घर वालों से अपने सारे रिश्ते तोड़ रही है, इतना ही नहीं वह अपने भाई की शादी से चली गई । दूल्हे के घर वाले भी नाराज हो गए कि उनकी बेटी की एक बात भी नहीं मानी गई । हालांकि शादी में बवंडर मचने के बाद आगे क्‍या हुआ रिपोर्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया गया  ।