पवन सिंह की कमरिया गर्ल ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, खूब पसंद की जा रही बिकिनी तस्वीरें

लॉरेन का बिकिनी में यूं पानी में खड़े होकर हॉट पोज देना सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है, उन्होने अपने बोल्ड अंदाज को दिखाकर पानी में आग लगाने वाली बात को सच कर दिया है।

New Delhi, Oct 22 : चर्चित मॉडल और एक्ट्रेस लॉरेंन गॉटलिब की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल लॉरेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में दिख रही हैं, तस्वीरों के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, अगर आप इन तस्वीरों को पसंद करते हैं, तो आप मुझे प्यार करते हैं, जंगल की क्वीन को देखने के लिये स्वाइप करें।

Advertisement

बिकिनी में पोज
लॉरेन का बिकिनी में यूं पानी में खड़े होकर हॉट पोज देना सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है, उन्होने अपने बोल्ड अंदाज को दिखाकर पानी में आग लगाने वाली बात को सच कर दिया है, उनकी तस्वीरों को देख मौनी रॉय तक ने कमेंट किया है।

Advertisement

कमेंट्स की झड़ी
इसके साथ ही फैंस ने तो अपनी चहेती का बिकिनी अवतार देख कमेंट्स बॉक्स में कमेंट की झड़ी लगा दी है, लोग एक के बाद एक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में डेढ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं, इस बीच एक यूजर उनकी बिकिनी लुक पर फिदा हो गया है, उन्हें सरेआम प्रपोज कर रहा है। शख्स ने लिखा आई लव यू, हालांकि एक्ट्रेस ने कोई रिप्लाई नहीं किया है।

Advertisement

टारजन बुला रहे
इसके अलावा कई तो लॉरेन को टारजन कहकर बुला रहे हैं, तो कई उन्हें जंगल की रानी कह रहे हैं, दरअसल एक्ट्रेस का तस्वीरों में बिकिनी में टारजन वाला लुक देखने को मिल रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब लॉरेन ने सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है।