हथिनी को आया इतना गुस्सा, पानी में ही कर दिया मगरमच्छ का काम तमाम, देखिये वीडियो

हथिनी ने उस मगरमच्छ को तब तक रौंदा जब तक कि उसे मौत के घाट नहीं उतार दिया, हथिनी ने मगरमच्छ को पानी में ही पटकना शुरु कर दिया।

New Delhi, Oct 23 : सोशल मीडिया पर आये दिन वीडियोज वायरल होते रहते हैं, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हथिनी एक मगरमच्छ पर जबरदस्त तरीके से अटैक करती है, वो उसे तहब तक रौंदती है, जब तक मगरमच्छ की मौत नहीं हो जाती है, ये सब तब हुआ जब मगरमच्छ ने शुरु में हथिनी के छोटे बच्चे की तरफ अटैक करना चाहा, इसके बाद तो फिर हथिनी को बुरी तरह गुस्सा आ गया।

Advertisement

कहां का मामला
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला अफ्रीकी देश जाम्बिया की है, यहां हाथियों का एक झुंड जाम्बेजी नदी के किनारे पानी पीने आया था, इसी दौरान एक मगरमच्छ हथिनी के छोटे बच्चे की ओर बढता हुई दिखाई दिया, ऐसा लगा कि वो उस पर हमला करने वाला है, तभी पास खड़ी हथिनी को लगा कि मगरमच्छ उसी की ओर बढ रहा है, इसके बाद फिर उसने मगरमच्छ पर हमला कर दिया।

Advertisement

मौत के घाट उतार दिया
हथिनी ने उस मगरमच्छ को तब तक रौंदा जब तक कि उसे मौत के घाट नहीं उतार दिया, हथिनी ने मगरमच्छ को पानी में ही पटकना शुरु कर दिया, उसने अपनी सूंड से मगरमच्छ पर कई वार किये, इस दौरान मगरमच्छ ने उसके चंगुल से छूटने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाया, और ना ही भाग पाया।

Advertisement

दोनों की टक्कर
खास बात ये भी है कि जहां दोनों की टक्कर हो रही थी, वहां पानी भी कम था, शायद इस वजह से मगरमच्छ भाग नहीं सका, वो कभी हथिनी के पैर के नीचे दिखाई दिया, तो कभी सूंड के नीचे थे, रिपोर्ट के अनुसार इस पूरी घटना को डेनमार्क के एक टूरिस्ट ने अपने कैमरे में कैद किया था, इसका वीडियो वायरल हो रहा है।