क्यों भक्तों, करवा ली बेइज्जती, भारत की हार पर कांग्रेस नेता का ऐसा ट्वीट, हो रही जबरदस्त ट्रोल

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोशल मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, क्यों भक्तों, आ गया स्वाद, करवा ली बेइज्जती, खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिये बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

New Delhi, Oct 25 : टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसका अपने इस चिर प्रतिद्वंदी के खिलाफ पिछले 29 सालों से चला आ रही विजयी अभियान थम गया, पाक के हाथों पहली बार मिली हार से भारतीय दुखी हैं, सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं से पता चल रहा है कि लोगों में कितनी निराशा और गुस्सा है, वहीं इस बीच एक कांग्रेस नेता ने भारत की हार पर ऐसा तंज कसा है कि बवाल मच गया है, अपने ट्वीट के जरिये उन्होने बीजेपी और उसके समर्थकों को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ गई।

Advertisement

क्या लिखा
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोशल मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, क्यों भक्तों, आ गया स्वाद, करवा ली बेइज्जती, खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिये बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, virat Kohli (3) आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कट्टर बीजेपी समर्थकों के लिये भक्त शब्द का इस्तेमाल किया जाता है।

Advertisement

तीखी प्रतिक्रिया
उनके इस ट्वीट पर बीजेपी नेताओं समेत कई लोगों की बेहद तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है, कुछ लोगों ने राधिका खेड़ा को एंटी नेशनल भी करार दे दिया, कई लोगों ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे रवैये के चलते ही उसकी ऐसी हालत है, Virat aZAM खेड़ा को जब कटघरे में खड़ा किया गया, तो उन्होने लिखा कि किसने कहा कि ये ट्वीट क्रिकेट के ऊपर है।

Advertisement

संबित का ट्वीट
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेसियों खुश तो बहुत होगा आज… क्यों, अब तो ये तय है 2024 का चुनाव कांग्रेस अपने वतन में लड़ेगी और राहुल को वहां वजीर-ए-आजम बनाने की जद्दोजहद करेगी, बीजेपी महिला मोर्चा की नेता योगिता सिंह ने कहा कांग्रेस का देश जीत गया, भाजपा का देश हार गया, यही कहना चाहती हो ना राधिका खेड़ा जी, चलो बखेड़ा खत्म, अब ये भी साफ हो गया, आपको और आपके देश को इस जीत पर बधाई। आपको बता दें कि भारत विश्वकप में कभी भी पाक से कोई मैच नहीं हारा था, लेकिन रविवार को ये रिकॉर्ड टूट गया, पाक ने पहली बार भारत को शिकस्त दी, वो भी पूरे 10 विकेट से, इस बड़ी हार से भारतीय क्रिकेट फैंस में गुस्सा है।