योगी सरकार का जलवा: जिसे देख बाहुबली भी जोड़ लेते थे हाथ, खुद हाथ जोड़कर थाने में करने आया सरेंडर

यूपी में योगी राज के खौफ का नमूना देखने को मिला है, एक हिस्‍ट्रीशीटर खुद हाथ जोड़े थाने पहुंचा रेंडर करने । घटना का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Oct 26: यूपी में योगी सरकार की कानून व्‍यवस्‍था को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सवाल उठ रहे थे । अब एक ताजा तस्‍वीर ने योगी के सख्‍त एक्‍शन का अर दिखा दिया है । दरअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्‍स हाथ जोड़कर थाने में सरेंडर करता नजर आया है । कौन है ये और क्‍या है ये पूरा मामला आगे पढ़ें विस्‍तार से, आर्टिकल के अंत में वीडियो देखना ना भूलें ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
वीडियो में दिख रहा बदमाश कुख्‍यात बशीरुद्दीन बताया जा रहा है, जो‍ कि मुजफ्फरनगर में सक्रिय था और काफी समय से पुलिस में वांछित था । सोशल मीडिया पर दिख रहा है कि वो हाथ ऊपर की ओर उठाकर जोड़कर सीधा थाने पहुचा है । घटना का वीडियो थाने में ही किसी कर्मचारी ने बनाया हुआ लगता है । उसके थाने पहुंचने पर पुलिस वाले उसका नाम पता पूछते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

शलभ मणि त्रिपाठी ने किया शेयर
इस वीडियो को मुख्‍यमंत्री उत्‍तर प्रदेश के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर शेयर किया है । श्‍लप ने इस वीडियो को कैप्‍शन देकर जानकारी दी कि ये क्‍या हो रहा है । उन्‍होंने वीडियो पर लिखा है – मुज़फ़्फ़रनगर के कुख्यात बशीरूद्दीन को देख बाहुबली भी हाथ जोड़ लेते थे, पर पुलिस के ख़ौफ़ से भागे बशीरुद्दीन ने खुद हाथ जोड़े थाने पहुँच सरेंडर कर दिया, ये है नया यूपी !! इस ट्वीट को बीजेपी की ओर से भी शेयर किया गया है ।

Advertisement

कानून व्‍यस्‍था पर उठे सवाल
यूपी में पिछले दिनों कई ऐसे मामले हुए जिसकी वजह से सरकार के लॉ एंड ऑर्डर की जमकर फजीहत हुई । फिर वो होटल के कमरे में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्‍या का मामला हो या थाने से चंद कदमों की दूरी पर मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्‍या का । ऐसे ही एक के बाद एक कई मामले बीते दिनों आते रहे हैं । ऐसे में ये तस्‍वीर कानून व्‍यवस्‍था की सख्‍त का बदमाशों पर असर दिखाने के लिए काफी है । हालांकि इस वीडियो को लेकर योगी सरकार को ट्रोल भी किया जा रहा है । लखीमपुर खीरी मामले को अभी जनता भूली नहीं है, ऐसे में केस को लेकर कई ट्वीट देख्‍खे जा रहे हैं । वहीं बढ़ते अपराध का ग्राफ बताने से भी लोग चूक नहीं रहे हैं ।