ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं रश्मि देसाई, मालदीव में दिखाई ऐसी अदाएं, PHOTOS

रश्मि देसाई की मालदीव तस्‍वीरें इंटरनेट पर सननी मचाए हुए हैं । ग्रीन ड्रेस में लाइटिंग के साथ उनका फोटोशूट फैंस को पसंद आ रहा है ।

New Delhi, Oct 27: टीवी एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई मालदीव में हैं । वेकेशन मोड से रश्मि ने अपनी कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन फोटोज में वो गजब की ग्‍लैमरस लग रही हैं । रात के अंधेरे में हल्‍की रौशनी में खींची गई उनकी ये तस्‍वीरें फैंस का दिल लूट ही हैं । रश्मि की अदाएं देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे । शॉर्ट ड्रेस में रश्मि ने बिंदास पोज किए हैं ।

Advertisement

ग्रीन ड्रेस में दिखाया जलवा
रश्मि ने ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं । ड्रेस की लेंथ बेहद शॉर्ट और नेकलाइन काफी डीप है । रश्मि ने ये तस्‍वीरें बीच साइड अंधेरे में एक पेड़ के पास खड़े होकर क्लिक करवाई हैं । हल्‍की रौशनी में वो मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखा रही हैं ।

Advertisement

मिनटों में वायरल हुई तस्‍वीरें
रश्मि देसाई का ये अंदाज अच्छे-अच्छों के होश उड़ा दे । सोशल मीडिया पर रश्मि की तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई हैं । आपको बता दें रश्मि बिग बॉस 13 में आई थ्‍ज्ञीं, मजबूत कंटेस्‍टेंट होने के बावजूद वो शो जीत नहीं पाईं । लेकिन शो के जरिए रश्मि के करियर को गजब का बूम मिल गया । रश्मि अब पहले से ज्‍यादा पॉपुलर हो गई हैं । वो अपनी तस्‍वीरों से फैंस का एंटरटेन करने में आगे रहती हैं ।

Advertisement

टीवी की चहेती एक्‍ट्रेस
रश्मि देसाई को टीवी में पहचान उतरन सीरियल में टप्पू यानी तपस्या के किरदार से मिली थी । वो घर-घर में जानी जाने लगी । इसी सीरियल में उनकी अपने को एक्‍टर से पहले दोस्‍ती, फिर प्‍यार और फिर शादी ने उनको चर्चा में ला दिया । लेकिन फिर नंदिश के साथ उनकी शादी का दि एंड भी हो गया । रश्मि ने इसके बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ टीवी शो किया और पॉपुलर हुईं । लेकिन बिग बॉस में इनकी ट्यूनिंग दुश्‍मनों वाली नजर आई । रश्मि ने इस साल एक वेबसीरीज में भी डेब्यू किया है, तंदूर नाम की इस सीरीज में रश्मि के काम को पसंद किया गया ।
(Photo from Rashmi’s Instagram Acount)