प्रेमी के लिये दो लड़कियों में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, देखिये वीडियो

एक प्रेमी को लेकर पूर्व तथा वर्तमान प्रेमिकाओं के बीच हाई वोल्टेज मारपीट सड़क पर हुई, जिसका वीडियो मंगलवार देर शाम वायरल हुआ।

New Delhi, Oct 27 : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लखनऊ के बाराबीरवा चौराहे के पास एक होटल के बाहर सोमवार रात दो लड़कियों के बीच जमकर लात घूसे चले, किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रेमी के लिये झगड़ा
एक प्रेमी को लेकर पूर्व तथा वर्तमान प्रेमिकाओं के बीच हाई वोल्टेज मारपीट सड़क पर हुई, woman (4) जिसका वीडियो मंगलवार देर शाम वायरल हुआ। सोमवार रात की ये घटना है, जब होटल के बाहर कार सवार एक युवती की गाड़ी रुकी, इस बीच रॉबिन नाम का एक लड़का आया, जो इनका प्रेमी भी था, उसके साथ दो लड़कियां थी।

Advertisement

होने लगी मारपीट
कार से उतरते ही वर्तमान प्रेमिका ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करना शुरु कर दी, woman1 फिर गालियां देने लगी, वर्तमान प्रेमिका और उसके साथ की लड़की ने पूर्व प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट की थी, इस वजह से पूर्व प्रेमिका सदमे में आ गई, सड़क पर ही गिर पड़ी।

Advertisement

एफआईआर दर्ज
इसके बाद पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करने के बाद मारपीट करने वाली वर्तमान गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है, अब मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags :